Gurugram News Network

अपराधशहर

एडवोकेट से मारपीट कर कोर्ट के सम्मन फाड़े

Gurugram News Network – एडवोकेट से गाली गलौज करने के साथ ही मारपीट करने व कोर्ट के सम्मन फाड़ने का मामला सामने आया है। एडवोकेट ने आरोप लगाया कि आरोपियों द्वारा फाड़ कर फेंके गए सम्मन को भी उनसे उठवाया गया। पूरा घटनाक्रम पास ही लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। बादशाहपुर थाना पुलिस ने शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस को दी शिकायत में साकेत कोर्ट दिल्ली के एडवोकेट नावेद उल्लाह ने बताया कि उनके क्लाइंट ने साकेत कोर्ट में एक सिविल केस दायर किया है। इस केस से संबंधित सम्मन लेकर वह अमन के पास बिगटेक कंपनी में पहुंचे। कंपनी में पहुंचकर उन्होंने अमन को फोन किया तो वह उल्टा उसे डांटने लगा। कुछ देर रुकने के बाद जब एडवोकेट वापस जाने लगे तो अनिकेत नामक व्यक्ति आया और सम्मन देखने की बात कहकर उनसे गाली गलौज करने लगा।

एडवाकेट ने शिकायत में बताया कि कुछ ही देर में एक अन्य युवक आया जिसने उससे गाली गलौज करनी शुरू कर दी। इस पर एडवाकेट ने अपने सीनियर एडवोकेट से अमन की बात कराई जिस पर सीनियर एडवोकेट ने बत्तमीजी न करने के लिए कहा। इस पर अमन ने सम्मन को फाड़ दिया और उसे सीढ़ियों से नीचे धक्का देने लगा। आरोप है कि अमन व उसके साथी ने फाड़ कर फेंके गए सम्मन को उससे जबरन उठवाया। जब वह वापस आने लगा तो अमन ने उसका मोबाइल छीन लिया।

आरोप है कि इसके बाद वह कंपनी से कुछ दूर पहुंचा कि अमन, अनिकेत सहित दो महिलाएं आई जिन्होंने उसके साथ बतमीजी करनी शुरू कर दी। इस दौरान उसने एक व्यक्ति की मदद से पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर एडवोकेट को उसका फोन वापस दिलवाया। एडवोकेट की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Manu Mehta

मनु मेहता साल 2008 से गुरुग्राम में पत्रकारिता से जुड़े हैं । मनु मेहता ने टोटल टीवी न्यूज़ चैनल से अपने करियर की शुरुआत की । इस सफर के दौरान न्यूज़ एक्सप्रेस चैनल में हरियाणा स्टेट हेड के तौर पर कार्य किया । मनु मेहता न्यूज़ 24, टीवी9 भारतवर्ष, ANI न्यूज़ एजेंसी एमएच1 न्यूज चैनल, जनता टीवी में काम कर चुके हैं । फिलहाल मनु मेहता गुरुग्राम न्यूज़ नेटवर्क में बतौर सीईओ कार्यरत हैं

Related Articles

Check Also
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker