Gurugram News Network

शहरहरियाणा

ITI में होगी नौकरियों की बरसात, 30 को लगेगा मेला

Gurugram News Network – राजकीय औधोगिक प्रशिक्षण संस्थान (ITI) गुरुग्राम द्वारा 30 नवंबर को रोजगार मेले का आयोजन किया जा रहा है। मेले में जिला की 5 प्रमुख कंपनियां भाग ले रही हैं। जो अपनी जरूरतों व नियमों के हिसाब से करीब 114 आईटीआई पास छात्रों का चयन करेगी।

ITI गुरुग्राम के प्राचार्य जयदीप सिंह कादियान ने बताया कि कौशल विकास एवं औधोगिक प्रशिक्षण विभाग हरियाणा के निदेशक द्वारा जारी निर्देशानुसार 30 नवंबर को ITI गुरुग्राम के प्रांगण में रोजगार मेले का आयोजन किया जा रहा है। मेले में 05 विभिन्न क्षेत्रों की कंपनियां भाग ले रही है जो इस प्रकार है – जीकेन सीटिंग कलेक्शन प्राइवेट लिमटेड, निपा इंटरनेशनल, डेसीकेंट रोटर्स इंटरनेशनल प्राइवेट लिमिटेड, मुंजाल शोवा लिमिटेड व जॉनसन लिफ्ट्स एंड एस्केलेटर्स कंपनी विभिन्न ट्रेडों के तहत करीब 114 छात्रों का अप्रेंटशिप के लिए चयन करेंगी।

कादियान ने कहा की मेले में भाग लेने के इच्छुक किसी भी प्रतिभागी को इस विषय से संबंधित कोई भी जानकारी चाहिए तो संस्थान में आकर अथवा 01242300190 पर सम्पर्क कर इस विषय में अधिक जानकारी प्राप्त कर सकता है। वहीं जिन छात्र छात्राओं ने अभी तक अपने एनएसी व पीएनएसी प्रमाण पत्र प्राप्त नहीं किए हैं वे किसी भी कार्यदिवस पर संस्थान के शिक्षुता शाखा से प्राप्त कर सकते हैं।

Manu Mehta

मनु मेहता साल 2008 से गुरुग्राम में पत्रकारिता से जुड़े हैं । मनु मेहता ने टोटल टीवी न्यूज़ चैनल से अपने करियर की शुरुआत की । इस सफर के दौरान न्यूज़ एक्सप्रेस चैनल में हरियाणा स्टेट हेड के तौर पर कार्य किया । मनु मेहता न्यूज़ 24, टीवी9 भारतवर्ष, ANI न्यूज़ एजेंसी एमएच1 न्यूज चैनल, जनता टीवी में काम कर चुके हैं । फिलहाल मनु मेहता गुरुग्राम न्यूज़ नेटवर्क में बतौर सीईओ कार्यरत हैं

Related Articles

Check Also
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker