Gurugram News Network

अपराधशहर

पति-पत्नी में हुआ झगड़ा और पिट गई पुलिस

Gurugram News Network – पति-पत्नी में हुए झगड़े को शांत कराने गए पुलिसकर्मी खुद ही पिटकर वापस आ गए। वारदात के बाद आरोपी मौके से फरार होने का प्रयास कर रहा था, लेकिन पुलिसकर्मी ने उसे काबू कर लिया और उसके खिलाफ सेक्टर-56 थाने में केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।


पुलिस को दी शिकायत में महिला ने बताया कि वह सेक्टर-56 में रहती है। कुछ समय पहले उसकी शादी दिल्ली के रहने वाले विक्रम सिंह के साथ हुई थी। काफी समय से विक्रम उसके साथ शराब पीकर किसी न किसी बात को लेकर मारपीट करता रहता है। आए दिन की मारपीट से नाराज होकर वह अपने मायके वापस आ गई थी। आरोप है कि 9 अप्रैल को उसका पति विक्रम गुड़गांव आया और उसके साथ मारपीट करने लगा। 


उसने शराब पी हुई थी। इस पर महिला ने अपने बचाव के लिए पुलिस को बुलाया। जैसे ही पुलिसकर्मी मौके पर आए और विक्रम से बात करने लगे तो विक्रम पुलिसकर्मियों से ही अभद्रता करते हुए मारपीट करने लगा। इस पर पुलिस ने उसे काबू कर लिया। सेक्टर-56 थाना प्रभारी ने बताया कि उसके खिलाफ केस दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया गया है। मामले की जांच की जा रही है।

Manu Mehta

मनु मेहता साल 2008 से गुरुग्राम में पत्रकारिता से जुड़े हैं । मनु मेहता ने टोटल टीवी न्यूज़ चैनल से अपने करियर की शुरुआत की । इस सफर के दौरान न्यूज़ एक्सप्रेस चैनल में हरियाणा स्टेट हेड के तौर पर कार्य किया । मनु मेहता न्यूज़ 24, टीवी9 भारतवर्ष, ANI न्यूज़ एजेंसी एमएच1 न्यूज चैनल, जनता टीवी में काम कर चुके हैं । फिलहाल मनु मेहता गुरुग्राम न्यूज़ नेटवर्क में बतौर सीईओ कार्यरत हैं

Related Articles

Check Also
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker