Gurugram News Network

शहरहरियाणा

वजीराबाद में फटा गैस सिलेंडर, दो झुलसे

Gurugram News Network – शहर में 24 घंटे से भी कम समय में आग लगने की दो घटनाएं हुई हैं। वजीराबाद में जहां सिलेंडर फटने से दो लोग झुलस गए वहीं सोहना रोड पर एक ढाबे में आग लग गई। कड़ी मशक्कत के बाद दमकल विभाग ने आग पर काबू पाया।


दमकल विभाग के अधिकारियों ने बताया कि रविवार रात को वजीराबाद की एक दुकान में अवैध रूप से गैस सिलेंडर भरने के दौरान धमाका हो गया। जिसके कारण दो युवक उत्तर प्रदेश के रहने वाले नीरज और रवि घायल हो गए। जिन्हें इलाज के लिए दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया गया है। यहां लगातार दो धमाके हुए हैं। जिस बिल्डिंग में धमाके हुए उस बिल्डिंग में 25 परिवार किराए पर रहते हैं। धमाका होने के बाद आग की उंची-उंची लपटे उठने लगी जिसके कारण लोग अंदर फंस गए थे, लेकिन सभी छत के रास्ते दूसरों की छत पर कूदकर अपनी जान बचाने में कामयाब हुए। सूचना मिलने के बाद दमकल की चार गाड़ियों को मौके पर भेजा गया जिन्होंने आग पर काबू पाया। इस घटना में घायल हुए दोनों युवकों को पहले ही लोगों ने अस्पताल पहुंचा दिया।

वहीं, सोमवार दोपहर को सोहना राेड स्थित वाह जी वाह ढाबे पर आग लग गई। अधिकारियों ने बताया कि जिस वक्त आग लगी उस वक्त ढाबे पर गैस पर काम किया जा रहा था। देखते ही देखते आग की लपटें उंची हो गई जिसके बाद दमकल को इसकी जानकारी दी गई। दमकल की दो गाड़ियों ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया। अधिकारियों ने बताया कि सूचना मिलते ही दमकल की एक गाड़ी सेक्टर-29 व दूसरी गाड़ी सेक्टर-37 से मौके पर भेजी गई। इस घटना में सामान जल गया, लेकिन कोई घायल नहीं हुआ।

Manu Mehta

मनु मेहता साल 2008 से गुरुग्राम में पत्रकारिता से जुड़े हैं । मनु मेहता ने टोटल टीवी न्यूज़ चैनल से अपने करियर की शुरुआत की । इस सफर के दौरान न्यूज़ एक्सप्रेस चैनल में हरियाणा स्टेट हेड के तौर पर कार्य किया । मनु मेहता न्यूज़ 24, टीवी9 भारतवर्ष, ANI न्यूज़ एजेंसी एमएच1 न्यूज चैनल, जनता टीवी में काम कर चुके हैं । फिलहाल मनु मेहता गुरुग्राम न्यूज़ नेटवर्क में बतौर सीईओ कार्यरत हैं

Related Articles

Check Also
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker