Gurugram News Network

शहरहरियाणा

तेज रफ्तार का कहर- अनबैलेंस होकर बाइक खंभे से टकराई, इंजीनियर और बाइक के हुए दो टुकड़े

डीएलएफ फेज-2 थाना एरिया में हुई दर्दनाक घटना, आईआईटी कानपुर से पासआउट था मृतक

Gurugram News Network – डीएलएफ फेज-2 थाना एरिया में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। तेज रफ्तार बाइक अनबैलेंस होकर एक खंभे से टकरा गई। घटना इतनी दर्दनाक थी कि बाइक और बाइक सवार इंजीनियर दोनों के ही दो टुकड़े हो गए। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मामले में पुलिस के हाथ सीसीटीवी कैमरे की फुटेज भी लगी है जिसमें पूरा घटनाक्रम साफ दिखाई दे रहा है। मामले में पुलिस ने परिजनों के बयान पर सीआरपीसी की धारा 174 के तहत कार्रवाई की है।

पुलिस के मुताबिक, मृतक की पहचान रितुज बेनीवाल के रूप में हुई है जो कानपुर आईआईटी से पासआउट था। वर्तमान में वह सुशांत लोक फेज-3 में अपने दोस्त शानतम शर्मा के साथ एक फ्लैट में किराए पर रह रहा था। उसे बाइक चलाने का शौक था जिसके कारण उसने कावासाकी निंजा बाइक ली हुई थी। प्रत्येक रविवार को वह बाइक लेकर घूमने जाता था। शानतम शर्मा ने बताया कि आज सुबह भी रितुज बाइक लेकर गया था।

सुबह उन्हें पुलिस ने सूचना दी कि रितुज को एक्सीडेंट के कारण निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जब वह अस्पताल पहुंचे तो पता लगा कि एक्सीडेंट में उसके शरीर और बाइक के दो टुकड़े हो गए हैं। वह पुलिस के साथ घटनास्थल पर गए और पास ही लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज जांच की तो पाया कि रितुज बेनीवाल की बाइक तेज रफ्तार जा रही है जिसने कुछ गाड़ियों को ओवरटेक करने का प्रयास किया, लेकिन गाड़ियों को ओवरटेक करने से पहले ही उसकी बाइक अनबैलेंस हो गई और बाइक ग्रीन बेल्ट में प्रवेश करते हुए स्लिप हो गई।

जिसके बाद बाइक और रितुज बेनीवाल एक खंभे से टकराए जिसमें रितुज का शरीर दो हिस्सों में बट गया जबकि बाइक भी दो टुकड़े होते हुए करीब 200 मीटर दूर तक गई। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Manu Mehta

मनु मेहता साल 2008 से गुरुग्राम में पत्रकारिता से जुड़े हैं । मनु मेहता ने टोटल टीवी न्यूज़ चैनल से अपने करियर की शुरुआत की । इस सफर के दौरान न्यूज़ एक्सप्रेस चैनल में हरियाणा स्टेट हेड के तौर पर कार्य किया । मनु मेहता न्यूज़ 24, टीवी9 भारतवर्ष, ANI न्यूज़ एजेंसी एमएच1 न्यूज चैनल, जनता टीवी में काम कर चुके हैं । फिलहाल मनु मेहता गुरुग्राम न्यूज़ नेटवर्क में बतौर सीईओ कार्यरत हैं

Related Articles

Check Also
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker