Gurugram News Network

अपराध

गुरुग्राम में हो रही कन्या भ्रूण हत्या

Gurugram News Network- गुरुग्राम के पॉश एरिया आर डी सिटी में कन्या भ्रूण हत्या करने का मामला सामने आया है। सोसाइटी के गार्ड ने कूड़े के ढेर में भ्रूण पड़ा देख पुलिस को शिकायत दी है। सेक्टर-53 थाना पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

 

पुलिस के मुताबिक, वजीराबाद निवासी सुनील वर्मा ने बताया कि वह आरडी सिटी में सिक्योरिटी गार्ड है। सोमवार दोपहर को वह सोसाइटी में राउंड लगाने के लिए जा रहा था। जब वह सोसाइटी के कम्युनिटी सेंटर के पास पहुंचा तो शौच के लिए कूड़े के ढेर के पास चला गया।

 

कूड़े के ढेर में उसकी नजर एक सफेद कपड़े पर पडी, जिसमें कुछ लिपटा हुआ था। चेक करने पर उसने कपड़े में शव लिपटा देखा। इसकी सूचना सेक्टर-53 थाना पुलिस को दी गई। मौके पर एएसआई दलविंदर सिंह समेत महिला कांस्टेबल चंद्रकला व कांस्टेबल अनुज पहुंच गए।

 

उन्होंने शव कब्जे में लिया और पाया कि कपड़े में लिपटा भ्रूण लडकी का है। देखने में ऐसा लग रहा था कि शव किसी महिला ने पहचान छिपाने के उद्देश्य से फेंका है। मौके पर क्राइम टीम को बुलाया गया और जांच शुरू कराई गई।

 

पुलिस का कहना है कि माना जा रहा है कि किसी गर्भवती ने लिंग जांच कराई होगी। जिसमें गर्भ में लड़की होने की बात पता लगने पर गर्भपात कराकर भ्रूण को छिपाने के लिए कूड़े में फेंक दिया होगा। भ्रूण को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज कब्जे में लेकर जांच की जा रही है।

Related Articles

Check Also
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker