Gurugram News Network

अपराध

कंपनी कर्मी को ऑटो में बैठाकर मारपीट कर लूट

Gurugram News Network-  देर रात कंपनी से छुट्टी होने के बाद IMT चौक पर जाने के लिए ऑटो में बैठे कर्मी से मारपीट कर लूटपाट करने का मामला सामने आया है। चलते ऑटो में जब आरोपी मारपीट कर रहे थे तो ऑटो पलट गया। ऑटो पलटने के बावजूद भी आरोपी नहीं माने और कर्मी को बंधक बनाकर उसके PG पर ले गए जहां उससे मोबाइल व नकदी लूटी और फरार हो गए। सूचना मिलते ही मानेसर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

 

 

 

मूल रूप से रीवा मध्यप्रदेश निवासी पंकज कुमार पटेल ने बताया कि वह IMT सेक्टर-1 स्थित एक PG में रहते हैं और क्षेत्र की कंपनी में कार्यरत हैं। 6 सितंबर की रात करीब सवा 11 बजे वह कंपनी से छुट्टी के बाद घर जाने के लिए कंपनी के बाहर खड़े थे। इस दौरान गांव बांस की तरफ से ऑटो आया जिसमें चालक समेत तीन लोग मौजूद थे। चालक से IMT चौक जाने की बात कहकर उसे ऑटो में बैठा लिया। पंकज ने बताया कि चालक ने ऑटो को IMT चौक पर ले जाने की बजाय गांव नखडोला की तरफ घुमा लिया। जब पंकज ने विरोध किया तो पिछली सीट पर बैठे दोनों युवकों ने उसका गला दबा लिया और उससे मारपीट करने लगे। इस दौरान पंकज ने उनसे बचने के लिए हाथ पैर मारने शुरू किए तो पैर ऑटो चालक को लगा जिसके कारण वह ऑटो से संतुलन खो बैठा और ऑटो पलट गया। ऑटो पलटने के बाद पंकज ने मौके से भागने का प्रयास किया, लेकिन एक युवक ने उसे काबू कर लिया और दो ने ऑटो को सीधा कर दिया और दोबारा उसे ऑटो में बैठा लिया।

 

 

पंकज ने आरोप लगाया कि इसके बाद तीनों ने उसका मोबाइल छीना और रुपयों की मांग करने लगे। आरोपी उसे बंधक बनाकर उसके PG पर ले गए। यहां पंकज ने शोर मचाकर लोगों को एकत्र करने का प्रयास किया, लेकिन आरोपियों ने उसे जान से मारने की धमकी दी। इसके बाद आरोपी पंकज को उसके कमरे पर ले गए जहां से उसके पास मौजूद 700 रुपए छीन लिए और फरार हो गए। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू कर दी। पंकज ने पुलिस को बताया कि जब आरोपी उससे मारपीट कर रहे थे तो तीनों आरोपी आपस में अपना नाम गोलू, नरेंद्र व हरदीप बोल रहे थे। पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Related Articles

Check Also
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker