Gurugram News Network

अपराध

लैब तकनीशियन का अश्लील वीडियो बनाकर रेप, अपहरण कर मारने का प्रयास 

Gurugram News Network- लैब तकनीशियन का अश्लील वीडियो बनाकर रेप करने का मामला सामने आया है। पीड़िता का आरोप है कि लैब संचालक ने उसका कपड़े बदलते वक्त अश्लील वीडियो बना लिया और उसे वायरल करने की धमकी देकर रेप किया। आरोपी उसे कई बार होटल ले गया और ब्लैकमेल कर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए। गर्भवती होने पर उसका गर्भपात करा दिया। 7 सितंबर को आरोपी ने उसे बात करने के बहाने बुला लिया और गाड़ी में बंधक बना कर बादशाहपुर की तरफ ले गया और उसके साथ अप्राकृतिक सम्बन्ध भी बनाए। विरोध करने पर जहरीला पदार्थ देकर मारने का प्रयास किया। इतना ही नहीं आरोपी ने उस पर चाकू से हमला भी किया। युवती के शोर मचाने पर स्थानीय लोग एकत्र हो गए और पीड़िता को छुड़ाकर आर्टिमिस अस्पताल में भर्ती कराया। इसकी सूचना मिलते ही सेक्टर-53 थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर लिया है।

 

 

 

 

मूल रूप से सोनीपत निवासी 26 वर्षीय युवती ने बताया कि वह लैब तकनीशियन है और सेक्टर-53 थाना क्षेत्र में रहती है। भोंडसी के रेयान एन्क्लेव निवासी सचिन सिंह राजपूत की सेक्टर-52 के पास पैथ लैब है, जिसमें युवती ने 6 जुलाई 2020 को ज्वाइन किया था। आरोप है कि 20 जुलाई 2020 को सचिन ने उसका लैब में कपड़े बदलते वक्त वीडियो बना लिया। इस वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर उसके साथ रेप किया। आरोपी उसे कई बार ब्लैकमेल कर होटल में ले गया जहां उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए। जब वह गर्भवती हो गई तो आरोपी ने उसका गर्भपात करा दिया। इसके साथ ही उसे बंधक बनाकर परिवार समेत जान से मारने की धमकी दी।

 

 

 

युवती ने आरोप लगाया कि 7 सितंबर को सचिन ने युवती को बात करने के बहाने गांव वजीराबाद बुलवाया। यहां से सचिन ने उसे अपनी गाड़ी में बैठाकर बंधक बना लिया और हाथ पैर बांधकर बादशाहपुर की तरफ ले गया। सचिन ने उसके साथ अप्राकृतिक संबंध बनाए और विरोध करने पर जहरीला पदार्थ खिला दिया। जब पीड़िता ने शोर मचाना शुरू किया तो आरोपी ने उस पर चाकू से हमला कर घायल कर दिया। गाड़ी की खिड़की खुली होने के कारण उसका शोर सुनकर आसपास के लोग मदद के लिए आ गए जिन्होंने पीड़िता को आर्टिमिस अस्पताल में भर्ती कराते हुए पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर केस दर्ज कर लिया है। पुलिस का कहना है कि पीड़िता की हालत स्थिर है। आरोपी फरार है जिसकी गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है।

 

Related Articles

Check Also
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker