Gurugram News Network

अपराध

बिल्डर ने 5.73 करोड़ लेकर नहीं दिया फ्लैट

Gurugram News Network- शहर में बिल्डर की मनमानी थमने का नाम नहीं ले रही है। बिल्डर ने सीनियर सिटीजन से प्रोजेक्ट में निवेश के नाम पर करीब 5.73 करोड़ रुपए ठग लिए। पीड़ित का आरोप है कि बिल्डर ने उन्हें फ्लैट के फर्जी दस्तावेज भी दिए थे। अब रुपए वापस मांगने पर बिल्डर उन्हें परेशान कर रहा है। सुशांत लोक थाना पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

 

DLF फेज-5 द अरालियाज सोसाइटी निवासी हरदीप सिंह ने बताया कि उन्होंने साल 2015 में ATS बिल्डर के प्रोजेक्ट में निवेश किया था। यह प्रोजेक्ट बिल्डर ने तीन साल में पूरा कर फ्लैट पर कब्जा देना था। आरोप है कि बिल्डर ने यह प्रोजेक्ट समय पर पूरा नहीं किया। बल्कि उन्हें दूसरे प्रोजेक्ट में बाई-बैक गारंटी के साथ दूसरा फ्लैट दे दिया। आरोप है कि जब उन्होंने बिल्डर को यह फ्लैट देकर अपने 5.73 करोड़ रुपए वापस मांगे तो बिल्डर आना कानी करने लगा। इस बीच बिल्डर द्वारा दिए गए दस्तावेजों की उन्होंने जांच कराई तो पाया कि उसमें कुछ दस्तावेज बिल्डर ने फर्जी तरीके से बनाए हुए हैं। इस पर उन्होंने बिल्डर को यह राशि वापस करने की मांग की, लेकिन बिल्डर ने उन्हें परेशान किया हुआ है।

 

सुशांत लोक थाना पुलिस का कहना है कि हरदीप सिंह की शिकायत पर ATS बिल्डर के सीनियर अधिकारी गीतांबर आनंद, विपुल महेश्वरी, पुनीत अरोड़ा, राधा शक्ति, गोपाल बिष्ट, उदयवीर आनंद के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Related Articles

Check Also
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker