Gurugram News Network

अपराधशहर

अस्पताल में डॉक्टर से मिलने गए एडवाेकेट को जमकर पीटा

Gurugram News Network – एक मामले में डॉक्टर से बात करने आए एडवोकेट से मारपीट करने का मामला सामने आया है। आरोप है कि उन्हें पीटने के साथ ही मोबाइल, नकद व सोने का ब्रेसलेट छीन लिया। सूचना मिलते ही न्यू कॉलोनी थाना पुलिस अस्पताल पहुंची और घायल के बयान पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस को दिए बयान में सेक्टर-47 ब्लोसोम-1 सोसाइटी के रहने वाले निशांत वर्मा ने बताया कि वह वह एडवोकेट हैं। उनसे सौरभ छाबड़ा ने एक डॉक्टर द्वारा अपनी बहन सिमरन छाबड़ा की हत्या करने के मामले को सेटल करने का केस लड़ने के लिए कहा था। उसने बताया था कि बहन की मौत के बाद डॉक्टर ने उन पर फर्जी केस लगवा दिया जिसके बाद पुलिस उन्हें प्रताड़ित करने लगी थी। इस मामले में 26 अगस्त को सौरभ अपने साले पारस जुनेजा के साथ उनके चेंबर में मिलने आए थे। उन्होंने दोनों को कहा था कि वह डॉक्टर के पास बातचीत करने चलते हैं ताकि वह अपनी शिकायत को थाने से वापस ले ले। इस पर उन्होंने डॉक्टर से बात की और 27 अगस्त को मिलने का समय तय हुआ।

निशांत वर्मा ने पुलिस को बताया कि वह 27 अगस्त को मदनपुरी स्थित जगदंबा मेडिकल सेंटर में डॉ रोहित ललित से मिलने पहुंचे। यहां पहले तो स्टाफ ने उन्हें डॉक्टर से मिलने नहीं दिया। काफी बहस के बाद एक दिव्यांग व्यक्ति आया जो उन्हें डॉक्टर से मिलवाने की बात कहकर अपने साथ ले गया। आरोप है कि वह उसे अपने साथ इमरजेंसी वार्ड में ले गया जहां उन्होंने उसे पीटना शुरू कर दिया। इस पर वह लहूलुहान हो गया। आरोप है कि कई लोगों ने उन्हें मारपीट कर घायल कर दिया। इस दौरान आरोपियों ने उनका मोबाइल, 7 हजार रुपए नकद व सोने का ब्रेसलेट छीन लिया। आरोपी उसे बुरी तरह से पीटते रहे। इस दौरान उसे खून की उल्टी भी हुई। इसकी सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायल को अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस ने घायल के बयान पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Manu Mehta

मनु मेहता साल 2008 से गुरुग्राम में पत्रकारिता से जुड़े हैं । मनु मेहता ने टोटल टीवी न्यूज़ चैनल से अपने करियर की शुरुआत की । इस सफर के दौरान न्यूज़ एक्सप्रेस चैनल में हरियाणा स्टेट हेड के तौर पर कार्य किया । मनु मेहता न्यूज़ 24, टीवी9 भारतवर्ष, ANI न्यूज़ एजेंसी एमएच1 न्यूज चैनल, जनता टीवी में काम कर चुके हैं । फिलहाल मनु मेहता गुरुग्राम न्यूज़ नेटवर्क में बतौर सीईओ कार्यरत हैं

Related Articles

Check Also
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker