Gurugram News Network

अपराधदिल्ली एनसीआरशहरहरियाणा

शिकंजा:स्पा सेंटर में चल रहे देहव्यापार का पुलिस ने किया भंडाफोड़,17 युवतियां बरामद

छह महीने से ज्यादा मॉल और मार्केट में चल रहे थे स्पा सेंटर,एक मैनेजर भी गिरफ्तार

Gurugram News Network-मानेसर थाना पुलिस ने पांच स्पा सेंटरों में एक साथ छापेमारी कर देह-व्यापार का भंडाफोड़ किया।स्पा सेंटर से पुलिस ने 17 युवतियों को रेस्क्यू किया। युवतियां कई महीनों से स्पा सेंटर में रुपये लेकर देहव्यापार का काम कर रही थी।पुलिस ने मानेसर थाने में स्पा सेंटर के पांच मालिकों के खिलाफ मामला दर्ज किया। एक स्पा सेंटर में छापेमारी के दौरान मौजूद मैनेजर को भी गिरफ्तार कर लिया।आरोपी मैनेजर की पहचान मूलरूप से उत्तरप्रदेश के हापुड निवासी ललित कुमार के रूप में हुई है।

सोमवार को स्पेशल ऑफिसर एसीपी मुख्यालय सुशीला के नेत्तृव में पांच टीमों ने एक साथ सेक्टर-दो में स्थित अम्रपाली मॉल और सेक्टर-एक में स्थित मार्केट में स्पा सेंटर में छापेमारी की गई। पांच पुलिसकर्मियों को सिविल ड्रेस में तैयार किया गया और सभी को दो-दो हजार रुपये देकर नकली ग्राहक के रूप में तैयार किया गया।

 

पहले टीम आम्रपाली बिल्डिंग में चल रहे न्यू अरोमा स्पा सेंटर में पहुंचे और वहां पर एक युवती मिली।उसने बताया कि स्पा सेंटर का मालिक शैलेंद्र कुमार है। रुपये लेकर देहव्यापार का काम होता है। स्पा सेंटर से छह लड़किया मिली और चार ग्राहक भी मिले।सिल्की स्पा सेंटर में छापेमारी के दौरान सामने आया कि इसका मालिक पवन है। टीम को सेंटर तीन युवतियां और दो ग्राहक भी मिले।नयू पैलेस स्पा सेंटर में छापेमारी के दौरान पता चला कि मालिक प्रियांशु चौधरी हैं।यहां से तीन युवतियां और एक ग्राहक मिला।चौथी टीम ने जेड़-ब्लैक स्पा सेंटर में छापेमारी के दौरान सामने आया इसका मालिक पंकज पाल है।

 

छापेमारी के दौरान टीम को सेंटर से सिर्फ एक युवती मिली।पांचवी टीम ने सेक्टर-एक मार्केट में स्थित मैजिक टच नामक सपा सेंटर में छापेमारी की। टीम को स्पा सेंटर में मैनेजर ललित कुमार मिला और पूछताछ में आरोपी ने खुलासा किया कि सेंटर का मालिक कमल उर्फ राजू है।सेंटर से पुलिस को एक अवैध ग्राहक भी मिला।

 

 

मानेसर थाना प्रभारी वीरेंद्र खत्री ने बताया कि छह महीने से स्पा सेंटर चल रहे थे। यहां पर स्पा के नाम पर देहव्यापार का कारोबार होता था।कई दिनों से मिल रही शिकायतों के बाद छापेमारी की गई। छापेमारी के दौरान पांच स्पा सेंटर से 17 युवतियों को रेस्क्यू करने के साथ-साथ एक मैनेजर को गिरफ्तार किया गया।

Manu Mehta

मनु मेहता साल 2008 से गुरुग्राम में पत्रकारिता से जुड़े हैं । मनु मेहता ने टोटल टीवी न्यूज़ चैनल से अपने करियर की शुरुआत की । इस सफर के दौरान न्यूज़ एक्सप्रेस चैनल में हरियाणा स्टेट हेड के तौर पर कार्य किया । मनु मेहता न्यूज़ 24, टीवी9 भारतवर्ष, ANI न्यूज़ एजेंसी एमएच1 न्यूज चैनल, जनता टीवी में काम कर चुके हैं । फिलहाल मनु मेहता गुरुग्राम न्यूज़ नेटवर्क में बतौर सीईओ कार्यरत हैं

Related Articles

Check Also
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker