अपराधशहर

कहीं, हुआ घर पर पथराव तो कहीं दी आग लगाने की धमकी

Gurugram News Network – नूंह में हुई हिंसा के बाद गुरुग्राम में भी छुटपुट तोड़फोड़ की घटनाएं सामने आ रही हैं। वहीं, इस हिंसा की आड़ में कुछ लोग अपनी निजी दुश्मनी भी निकालने में लगे हुए हैं। ऐसे ही दो मामले बिलासपुर व पटौदी थाना पुलिस ने दर्ज किए हैं। बिलासपुर में एक मकान पर पथराव किए जाने का मामला सामने आया है तो वहीं, पटौदी में मां-बेटे के बीच झगड़ा होने पर एक व्यक्ति ने फोन पर जान से मारने के साथ ही घर को आग लगाने की धमकी दे दी। पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

बिलासपुर थाना पुलिस को दी शिकायत में बिहार के रहने वाले असलम ने बताया कि वह चार साल से भोड़ाकला में अपना मकान बना रहा है और ऑटो इलेक्ट्रीशियन का काम करता है। उसने बिलासपुर चौक के पास दुकान खोली हुई है। 9 अगस्त की सुबह जब वह अपनी दुकान पर गया तो करीब 11 बजे उसकी पत्नी ने फोन करके बताया कि करीब एक दर्जन युवकों ने उसके घर पर पथराव कर दिया है। इसमें उनके घर के शीशे टूट गए। आरोपियों ने भागते हुए जान से मारने की धमकी दी। इस पर उन्होंने पुलिस को शिकायत देकर केस दर्ज कराया है।

उधर, पटौदी पुलिस को दी शिकायत में पटौदी के रहने वाले धर्मबीर ने बताया कि 6 अगस्त को उनका अपनी मां से झगड़ा हो गया था। इसके बाद उन्हें दो बार अज्ञात नंबरों से कॉल आया। कॉल करने वाले ने अपनी पहचान रेवाड़ी के रहने वाले गोविंद के रूप में बताई और उसे धमकी दी कि वह जब घर आएगा तो वह उसे जान से मार देगा। इतना ही नहीं आरोपी ने उनके घर को आग लगाने की भी धमकी दी। पुलिस ने शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Manu Mehta

मनु मेहता साल 2008 से गुरुग्राम में पत्रकारिता से जुड़े हैं । मनु मेहता ने टोटल टीवी न्यूज़ चैनल से अपने करियर की शुरुआत की । इस सफर के दौरान न्यूज़ एक्सप्रेस चैनल में हरियाणा स्टेट हेड के तौर पर कार्य किया । मनु मेहता न्यूज़ 24, टीवी9 भारतवर्ष, ANI न्यूज़ एजेंसी एमएच1 न्यूज चैनल, जनता टीवी में काम कर चुके हैं । फिलहाल मनु मेहता गुरुग्राम न्यूज़ नेटवर्क में बतौर सीईओ कार्यरत हैं

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker