Gurugram News Network

अपराधशहर

कैंसर की नकली दवा सप्लाई में शहर के निजी अस्पताल भी शामिल

Gurugram News Network – पिछले दिनों गुरुग्राम में कैंसर की नकली दवा सप्लाई करने के मामले में अब निजी अस्पतालों का नाम भी सामने आने लगा है। पूछताछ में पकड़े गए आरोपी ने एक नामी अस्पताल के डॉक्टर का भी नाम सामने आया है। वहीं, जांच के दौरान यह भी सामने आया है कि मरीज के परिजनों को एक नामी अस्पताल के डॉक्टर ने ही इस व्यक्ति के बारे में बताया था ताकि वह उससे दवा खरीद सके। ड्रग्स कंट्रोल ऑफिसर अमनदीप चौहान ने बताया कि मामले में फिलहाल कड़ी से कड़ी जोड़ी जा रही है। ताकि इस रैकेट को चलाने वाले असली व्यक्ति तक पहुंचा जा सके। मामले में फिलहाल जिन लोगों के नाम सामने आए हैं उनसे पूछताछ नहीं की गई है। उनकी गतिविधियों पर नजर रखी जा रही है।


आपको बता दें कि 21 अप्रैल को सीएम फ्लाइंग और ड्रग्स कंट्रोल ऑफिसर की टीम ने एक संयुक्त रेड करते हुए सेक्टर-52 एरिया से एक व्यक्ति को काबू किया था। यह व्यक्ति कैंसर से पीड़ित मरीज के परिजनों को ढाई लाख रुपए में कैंसर की दवा के नाम पर नकली इंजेक्शन सप्लाई कर रहा था। आरोपी की पहचान पश्चिम बंगाल के रहने वाले संदीप भुई के रूप में हुई थी। 


उसके पास से यह नकली इंजेक्शन बरामद किया गया था। पूछताछ में उसने बताया था कि जामिया नगर साउथ दिल्ली के रहने वाले मोतीउर रहमान ने उसे यह इंजेक्शन सप्लाई करने के लिए भेजा था। पहले भी वह इसी मरीज को 10 लाख रुपए के यह इंजेक्शन सप्लाई कर चुका है। मामले में आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कराते हुए उसे पुलिस के हवाले कर दिया गया था। मामले में अब जांच के दौरान यह खुलासा होने लगा है जिससे निजी अस्पतालों में हलचल मच गई है। 

Manu Mehta

मनु मेहता साल 2008 से गुरुग्राम में पत्रकारिता से जुड़े हैं । मनु मेहता ने टोटल टीवी न्यूज़ चैनल से अपने करियर की शुरुआत की । इस सफर के दौरान न्यूज़ एक्सप्रेस चैनल में हरियाणा स्टेट हेड के तौर पर कार्य किया । मनु मेहता न्यूज़ 24, टीवी9 भारतवर्ष, ANI न्यूज़ एजेंसी एमएच1 न्यूज चैनल, जनता टीवी में काम कर चुके हैं । फिलहाल मनु मेहता गुरुग्राम न्यूज़ नेटवर्क में बतौर सीईओ कार्यरत हैं

Related Articles

Check Also
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker