Gurugram News Network

अपराध

पोल्ट्री फार्म संचालक ने रंजिश में पिकअप से स्कार्पियो में टक्कर मारी, फिर किया हमला

Gurugram News Network – पोल्ट्री फार्म दो संचालकों के बीच चली आ रही रंजिश मंगलवार को मारपीट में बदल गई। बाद में जब दोनों पक्ष राजीनामा करने के लिए मिले तो एक ने दूसरे पर जानलेवा हमला कर दिया। इसके साथ ही आरोपियों ने पिकअप से स्कार्पियो में टक्कर भी मारी। घटना में घायल युवक अस्पताल में भर्ती है। भोंडसी थाना पुलिस ने तीन नामजद समेत करीब सात युवकों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

 

विपिन निवासी खेड़ला व मोहित निवासी रिठौज दोनों पोल्ट्री फार्म का काम कर रहे हैं। दोनों में अंडे व मुर्गे की सप्लाई को लेकर रंजिश चल रही थी। तीन दिन पहले सेक्टर-65 थाना में मोहित निवासी रिठौज ने विपिन के खिलाफ मारपीट का मामला दर्ज कराया था। वहीं उसके दो दिन बाद गत 19 जून को भोंडसी-दमदमा मोड़ के नजदीक मोहित ने विपिन की स्कोर्पियो में मोहित ने अपनी पिकअप से टक्कर मार कर दी और उसके बाद पाइप, रॉड़ आदि से उस पर हमला कर बुरी तरह घायल कर दिया।

 

विपिन ने इस संबंध में भोंडसी थाना पुलिस को शिकायत दी। जिसके आधार पर गत मंगलवार को भोंडसी थाना पुलिस ने हत्या के प्रयास का केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Manu Mehta

मनु मेहता साल 2008 से गुरुग्राम में पत्रकारिता से जुड़े हैं । मनु मेहता ने टोटल टीवी न्यूज़ चैनल से अपने करियर की शुरुआत की । इस सफर के दौरान न्यूज़ एक्सप्रेस चैनल में हरियाणा स्टेट हेड के तौर पर कार्य किया । मनु मेहता न्यूज़ 24, टीवी9 भारतवर्ष, ANI न्यूज़ एजेंसी एमएच1 न्यूज चैनल, जनता टीवी में काम कर चुके हैं । फिलहाल मनु मेहता गुरुग्राम न्यूज़ नेटवर्क में बतौर सीईओ कार्यरत हैं

Related Articles

Check Also
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker