Gurugram News Network

अपराधशहर

ब्रज मंडल यात्रा में उलझी रही पुलिस और स्नेचरों की हो गई पौं बारह

Gurugram News Network – शहर में सोमवार को हुई ब्रज मंडल यात्रा की तैयारियों को लेकर पुलिस हर तरफ मुस्तैद नजर आई, लेकिन यह पुलिस केवल नूंह की तरफ जाने वाले वाहनों को ही चेक करने में जुटी रही। इसका फायदा शहर में घूम रहे अपराधियों ने उठाया और एक के बाद एक लगातार चार स्नेचिंग की वारदाताें को अंजाम दे दिया। तीन थाना क्षेत्रों में हुई चार वारदातों के बाद पुलिस ने केस तो दर्ज कर लिया है, लेकिन अब तक आरोपियों का कोई सुराग हाथ नहीं लगा है।

दो वारदातें डीएलएफ थाना क्षेत्र में हुई। जयपुर के रहने वाले रिकेंश सैनी ने कहा कि 28 अगस्त की सुबह वह इफ्को चौक पर जयपुर जाने के लिए बस का इंतजार कर रहे थे। इसी दौरान बाइक पर दो युवक आए जिसमें से बाइक पर पीछे बैठे युवक ने उनके हाथ से मोबाइल छीन लिया और फरार हो गए। जिस बाइक से वारदात को अंजाम दिया गया वह उसका नंबर नहीं देख पाए। वहीं, पटियाला पंजाब के रहने वाले लारसन ने बताया कि वह सरस्वती विहार में रहते हैं। रात को वह अपने रूम से बात करते हुए एमजीएफ मॉल की तरफ जा रहे थे तो बाइक पर आए दो युवकों ने उनका मोबाइल छीन लिया और फरार हो गए।

वहीं, सदर थाना पुलिस को दी शिकायत में मूल रूप से वेस्ट बंगाल की रहने वाले अहेली दास ने कहा कि वह सेक्टर-47 के एक पीजी में रहती हैं। वह रात को अपने फोन पर बात करते हुए जा रही थी कि बाइक पर आए दो युवकों ने उनका मोबाइल छीन लिया और फरार हो गए।उधर, सेक्टर-50 थाना पुलिस को दी शिकायत में उप्पल साउथ एंड की रहने वाली प्रीती यादव ने कहा कि वह एक प्राइवेट कंपनी में मैनेजर हैं। वह आर्केडिया मार्केट के पास से पैदल जा रही थी कि बाइक सवार दो युवकों ने उनके हाथ से मोबाइल छीन लिया और मौके से फरार हो गए। शिकायत के आधार पर पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Manu Mehta

मनु मेहता साल 2008 से गुरुग्राम में पत्रकारिता से जुड़े हैं । मनु मेहता ने टोटल टीवी न्यूज़ चैनल से अपने करियर की शुरुआत की । इस सफर के दौरान न्यूज़ एक्सप्रेस चैनल में हरियाणा स्टेट हेड के तौर पर कार्य किया । मनु मेहता न्यूज़ 24, टीवी9 भारतवर्ष, ANI न्यूज़ एजेंसी एमएच1 न्यूज चैनल, जनता टीवी में काम कर चुके हैं । फिलहाल मनु मेहता गुरुग्राम न्यूज़ नेटवर्क में बतौर सीईओ कार्यरत हैं

Related Articles

Check Also
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker