Gurugram News Network

दिल्ली एनसीआरशहरहरियाणा

गुरुग्राम में करोड़ों रुपए के फ्लैट छोड़ किराए पर रहने लगे लोग

Gurugram News Network- गुरुग्राम की हाईराइज सोसाइटियों में करोड़ों रुपए के फ्लैट खरीद चुके लोग अब रहने के लिए किराए का घर ढूंढ रहे हैं। वीरवार शाम को सेक्टर-109 स्थित चिंटल पैराडिसो सोसाइटी में हुए हादसे का डर लोगों के जहन में इस कदर बस गया है कि वह फ्लैट खाली करने पर विवश हो गए हैं। लोगों का कहना है कि सोसाइटी निर्माण में लगाया गया मेटीरियल बेहद घटिया किस्म का है। जिसके कारण आए दिन हादसे हो रहे हैं।

 

सुब्रतो बिश्वास ने बताया कि करोड़ों रुपए से बनी हाईराइज सोसाइटी पूरी तरह से अनसेफ हो चुकी है। ऐसे इन हाईराइज सोसाइटी में रहकर वह अपनी व अपने परिवार की जान को खतरे में नहीं डाल सकते। उन्होंने फ्लैट को तुरंत खाली कर किसी सेक्टर अथवा कॉलोनी में किराए का घर लेकर रहने जा रहे हैं।

 

रहेजा अथर्व सोसाइटी निवासी अंजन देवेश्वर ने बताया कि उनकी सोसाइटी की हालत बेहद खराब है। बेसमेंट में पानी भरने व आए दिन प्लास्टर गिरने की घटनाएं सामने आ रही हैं। चिंटल पैराडिसो सोसाइटी में हुए हादसे के बाद उन्हें भी डर है कि ऐसा न हो कि ऐसा ही हादसा उनकी सोसाइटी में हो जाए। अधिकारियों व बिल्डर को शिकायतों के बाद भी कोई कार्रवाई नहीं हुई। मजबूरन अब वह अपना फ्लैट खाली करने की तैयारी कर रहे हैं। आसपास क्षेत्र में रहने के लिए किराए का घर ढूंढ रहे हैं।

अशोक कुमार ने बताया कि चिंटल पैराडिसो सोसाइटी के टावर डी में रहने वाले हादसे के कारण दूसरे स्थान पर शिफ्ट हो गए हैं। यह आलम NBCC ग्रीन व्यू सोसाइटी का भी है। ऑडिट में इस सोसाइटी के कई टावर अनसेफ घोषित किए जा चुके हैं। बिल्डर इन्हीं टावर की मरम्मत कराने पर जोर दे रहा है जबकि सोसाइटी निवासी टावर को पूरी तरह से तोड़कर दोबारा बनाए जाने की मांग कर रहे हैं।

Related Articles

Check Also
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker