Gurugram News Network

अपराध

गुरुग्राम में दो स्थानों पर मिट्टी ढहने से एक मजदूर की मौत

Gurugram News Network- शहर में दो अलग-अलग स्थानों पर खुदाई के दौरान मिट्टी ढहने से दो मजदूर दब गए। इसमें से एक मजदूर की मौत हो गई जबकि दूसरे को घायल अवस्था में निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने मृतक का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

 

पहला मामला मंगलवार सुबह करीब पौने 10 बजे का है। सेक्टर-85 एरिया में एसएस ग्रुप की खाली जमीन पर बेसमेंट खुदाई का कार्य चल रहा था। यहां छह मजदूर कार्य कर रहे थे। इस कार्य के दौरान साथ में निर्माणाधीन इमारत के पास से अचानक मिट्टी ढह गई। जिसमें एक मजदूर दब गया।

 

 

मौके पर पहुंचे दमकल कर्मी राजबीर, रशपाल, रमजान व नरेंद्र ने मिट्टी में दबे मजदूर को बाहर निकाला और सेक्टर-10 नागरिक अस्पताल ले जाया गया। अस्पताल में डॉक्टर ने जांच के उपरांत उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक की पहचान बरेली उत्तर प्रदेश निवासी गजेंद्र पाल (22) के रूप में हुई। खेडकीदौला थाना प्रभारी ने बताया कि शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

 

दूसरा मामला सोमवार देर शाम DLF फेज-2 थाना क्षेत्र का है। साइबर हब के सामने अंडरग्राउंड केबल डालने व अन्य कार्य के लिए करीब 20 फीट गहरा गड्ढा किया गया था। इसमें कार्य करते वक्त अचानक मिट्टी ढह गई जिसमें मजदूर वेस्ट बंगाल निवासी राजन (42) दब गया। सूचना मिलते ही दमकल विभाग के एसएस ऋषि, सुधीर, नरेंद्र और साहुन मौके पर पहुंचे। उन्होंने मिट्टी में दबे मजदूर को सकुशल बाहर निकाल लिया।

 

सूचना मिलते ही DLF फेज-2 थाना पुलिस मौके पर पहुंची। जांच अधिकारी एएसआई संदीप ने बताया कि घायल राजन को नारायणा अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उसकी हालत स्थिर है। मामले की जांच की जा रही है।

Related Articles

Check Also
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker