Gurugram News Network

कोरोना वायरसशहरहरियाणा

गुरुग्राम में अभी नहीं लगेगा लॉकडाउन

Gurugram News Network- गुरुग्राम के उपायुक्त डॉ यश गर्ग ने बुधवार को जिले में लॉकडाउन लगने की अफवाहों पर विराम लगाते हुए कहा कि गुरुग्राम में कोरोना संक्रमण की स्थिति अभी नियंत्रण में है। मौजूदा स्थिति के हिसाब से लॉकडाउन लगाए जाने की संभावना नहीं हैं, इसलिए शहरवासी, विशेषकर श्रमिक घबराएं नहीं बल्कि सावधानी बरतें। जिला में वर्तमान स्थिति को देखते हुए लॉकडाउन नहीं लगेगा।

 

उपायुक्त डॉ गर्ग ने कहा कि जिले में कोरोना संक्रमण की स्थिति अभी नियंत्रण मे हैं और बेशक से कोरोना के मरीजों की संख्या बढ़ी है, लेकिन ज्यादातर मरीज हल्के लक्षणो वाले हैं। केवल एक से दो प्रतिशत मरीजों को ही अस्पताल में दाखिल हाने की जरूरत पड़ रही है। इसलिए जिलावासी घबराएं नहीं बल्कि आवश्यक सावधानी बरतें। जिला में कोरोना संक्रमण को लेकर स्थिति नियंत्रण में हैं और हमारा प्रयास है कि लोगों को अच्छी व बेहतर स्वास्थ्य सुविधाएं दी जाएं।

 

उपायुक्त ने कहा कि जिला में उत्पादन इकाइयों तथा उद्योग नियमित रूप से चलाए जा रहे हैं। श्रमिकों के अपने घर जाने के बारे में जो अफवाह फैलाई जा रही थी, वे निराधार पाई गई हैं। श्रमिक गुरुग्राम से कहीं नहीं जा रहे। दौलताबाद इंडस्ट्रियल एरिया एसोसिएशन के संरक्षक विनय गुप्ता ने बताया कि उनके क्षेत्र में औद्योगिक इकाइयां नियमित रूप से संचालित की जा रही हैं और श्रमिक भी ड्यूटी पर आ रहे हैं। फेडरेशन ऑफ इंडियन इंडस्ट्री के प्रदेश सचिव दीपक मैनी तथा सेक्टर 37 औद्योगिक एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने भी कहा कि उनके एरिया में उद्योग ठीक प्रकार से चल रहे हैं और श्रमिकों की कोई समस्या नहीं है, ज्यादातर श्रमिक काम पर आ रहे हैं। इसी प्रकार, आईएमटी मानेसर इंडस्ट्रियल एसोसिएशन के सचिव मनोज त्यागी ने भी कहा कि मानेसर में औद्योगिक ईकाइयां नियमित रूप से चल रही हैं और कहीं भी श्रमिकों की समस्या नहीं है।

Related Articles

Check Also
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker