Gurugram News Network

अपराध

कंपनी के एसोसिएट वाइस प्रेजिडेंट का मारपीट के बाद अपहरण

Gurugram News Network- कंस्ट्रक्शन कंपनी के एसोसिएशन वाइस प्रेजिडेंट के साथ मारपीट कर अपहरण करने का मामला सामने आया है। आरोपियों ने पीड़ित को ओवरटेक करके रुकवा लिया और सेक्टर-31 स्टार मॉल के पास वारदात को अंजाम दिया। सेक्टर-40 थाना पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

 

पुलिस के मुताबिक, यूनीवर्ल्ड गार्डन निवासी सुभासीस पटनायक ने बताया कि वह गोदरेज प्रॉपर्टीज में एसोसिएट वाइस प्रेजिडेंट हैं। 25 मार्च की रात को वह अपनी गाडी से घर जा रहा था। जब वह स्टार मॉल के पास पहुंचा तो एक होंडा सिटी ने उसे ओवरटेक करते हुए टक्कर मारने का प्रयास किया और रुकवा लिया।

 

गाड़ी रुकते ही करीब 4 बाइकों पर कुछ लोग आए जिन्होंने उसे घेर लिया और उसकी गाडी के शीशे तोड़ दिए। इसके बाद उसके साथ मारपीट करते हुए उसका अपहरण कर अपनी होंडा सिटी गाड़ी में डाल लिया। सुभासीस पटनायक ने आरोप लगाया कि मारपीट के दौरान आरोपियों ने उसे धमकी दी कि यदि उसने रवि यादव के कार्य में कोई बाधा डाली तो उसे जान से मार देंगे।

 

आरोप है कि आरोपी उसे होंडा सिटी गाड़ी में अपहरण कर कुछ दूरी तक ले गए और बाद में उसे गाड़ी से नीचे फेंक दिया और फरार हो गए। सूचना मिलते ही सेक्टर-40 थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

Related Articles

Check Also
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker