Gurugram News Network

अपराध

किराए के मकान को बना दिया अवैध शराब गोदाम

Gurugram News Network – किराए का मकान लेकर वहां शराब गोदाम बनाने वाले गिरोह का सेक्टर-10 थाना पुलिस ने भंडाफोड़ किया है। गांव गाडौली में बनाए गए इस गोदाम से कई राज्यों में शराब तस्करी की जाती थी। यहां से शराब लेकर जाने वाली गाड़ियों पर फर्जी नंबर प्लेट लगाई जाती थी। पुलिस ने मौके से 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। यहां से शराब की 2174 पेटियों के साथ-साथ 34 नंबर प्लेट व 7 गाड़ियों की फर्जी आरसी बरामद की है। पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

 

 

पुलिस के मुताबिक, सेक्टर-10 थाना पुलिस को मंगलवार देर रात सूचना मिली थी कि कुछ लोगों ने गांव गाडौली में एक मकान को शराब का गोदाम बनाया हुआ है। यहां से कई गाड़ियों के जरिए शराब की विभिन्न राज्यों में तस्करी की जा रही है। इस पर पुलिस ने टीम बनाकर मौके पर छापा मारा। टीम ने यहां से 6 ट्रक व एक पिकअप कब्जे में लिए। इसके साथ ही चार लोगों को काबू किया। चारों की पहचान इस शराब गोदाम के मुंशी चित्रकूट उत्तर प्रदेश निवासी सनत कुमार, ट्रक ड्राइवर जालौर राजस्थान निवासी पूरखाराम, बाड़मेर राजस्थान निवासी हनुमानराम व बिहार निवासी डिस्को महतो के रूप में हुई।

 

प्रारंभिक पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि वह यहां से शराब ले जाकर एक स्थान पर एकत्र करते थे जिसके बाद उन्हें अलग-अलग तरीके से दूसरे राज्यों में सप्लाई करते थे। जिन टक में शराब सप्लाई होती थी उन पर फर्जी नंबर लगाए जाते थे। उन्हें फर्जी नंबर प्लेट व आरसी सोनू यादव ने उपलब्ध कराए थे। पुलिस ने मौके से 2174 शराब की पेटियां, 100 पेटियां बीयर, 6 ट्रक, एक पिकअप, 34 नंबर प्लेट व 7 गाड़ियों की आरसी बरामद की हैं।

Related Articles

Check Also
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker