Gurugram News Network

कोरोना वायरसशहरहरियाणा

10 फरवरी तक बढ़ाई गई ‘मिनी लॉकडाउन’ की गाइडलाइंस, अब शाम 7 बजे तक खुलेंगी दुकानें

Gurugram News Network- गुरुग्राम में लगाए गए ‘मिनी लॉकडाउन’ की बुधवार को नई गाइडलाइन जारी कर दी गई हैं। मिनी लॉकडाउन में ढील देते हुए इसे 10 फरवरी सुबह 5 बजे तक आगे बढ़ाया गया है। नई गाइडलाइंस के अनुसार बाजार व माॅल को शाम 7 बजे तक खोलने की अनुमति दी गई है।

 

हरियाणा राज्य एग्जीक्यूटिव कमेटी के चेयरमैन व मुख्य सचिव संजीव कौशल ने बुधवार को महामारी अलर्ट-सुरक्षित हरियाणा की नई गाइडलाइंस जारी करते हुए बताया कि कोविड के मामलों को देखते हुए इस अलर्ट को 10 फरवरी की सुबह 5 बजे तक आगे बढ़ाया जा रहा है। इस बार जिलेवासियों को छूट दी जा रही है। इसमें शाम बाजार व दुकानों के साथ ही शाॅपिंग माॅल के खुलने के समय को शाम 7 बजे तक बढ़ाया गया है।

 

उन्होंने कहा कि आवश्यक एवं आपातकाल सामग्री की दुकानों (मेडिकल स्टोर, खाद्य पदार्थ, दूध आदि) की दुकानों को अतिरिक्त छूट दी गई है। इन दुकानों को पहले की तरह खोला जा सकता है। उन्होंने जिला उपायुक्त को निर्देश दिए कि वह सुनिश्चित करें कि जिलेवासी कोविड नियमों का पालन करें। सरकार के इन आदेशों की अवहेलना करने वालों के खिलाफ डिजास्टर मैनेजमेंट एक्ट 2005 की धारा 51 से 60 के तहत सख्त कार्रवाई की जाए।

Related Articles

Check Also
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker