Gurugram News Network

अपराधशहर

गुरुग्राम में पकड़े गए कोख के कातिल

Gurugram News Network- स्वास्थ्य विभाग ने दो अलग-अलग स्थानों पर छापामारी कर कोख के कातिलों का पर्दाफाश किया है। स्वास्थ्य विभाग की टीम ने दो मेडिकल स्टोर से मेडिकल टर्मिनेशन ऑफ़ प्रेगनेंसी (MTP) किट को बरामद किया है। दोनों ही मेडिकल स्टोर पर यह किट 600 से 800 रुपए में बेची जा रही थी। डिप्टी सिविल सर्जन डाॅ प्रदीप कुमार ने बादशाहपुर थाने में केस दर्ज कराया है। पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर जांच शुरू कर दी है।

 

डिप्टी सिविल सर्जन डाॅ प्रदीप कुमार ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि फाजिलपुर व बादशाहपुर में मेडिकल स्टोर पर MTP किट बेची जा रही है। इस पर उन्होंने टीम गठित कर मौके पर डेकाॅय कस्टमर भेजा। फाजिलपुर स्थित दिव्या मेडिकल स्टोर पर संदीप द्वारा 800 रुपए में MTP किट बेची जा रही थी। डेकाॅय कस्टमर का इशारा मिलते ही टीम ने मौके पर पहुंचकर आरोपी को रंगे हाथ काबू कर लिया। इसकी शिकायत पुलिस को दी गई।

 

 

उन्होंने बताया कि दिव्या मेडिकल स्टोर पर संदीप द्वारा MTP किट को किसी अन्य स्थान पर रखा गया था। शिकायत में संदीप के साथ ही सोहना निवासी राहुल, दिनेश कुमार व भावना ढींगरा को भी नामजद किया गया है।

 

उन्होंने बताया कि सूचना के आधार पर टीम ने बादशाहपुर में भी छापामारी की। यहां मुस्कान मेडिकल स्टोर पर खालिद द्वारा MTP किट को 600 रुपए में बेचा जा रहा था। जिसे भी रंगे हाथ काबू कर लिया गया। उन्होंने बताया कि खालिद द्वारा दिल्ली से यह MTP किट बिना बिल के मंगवाई गई थी। दुकान से 4 अन्य किट भी बरामद की गई हैं। बादशाहपुर थाना पुलिस ने मामले में दो अलग-अलग केस दर्ज कर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। मामले की जांच की जा रही है।

Related Articles

Check Also
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker