Gurugram News Network

अपराध

MCG के भ्रष्ट कंप्यूटर ऑपरेटर को 6 साल कैद 

Gurugram News Network- भ्रष्टाचार के मामले पर सुनवाई करते हुए अतिरिक्त जिला एवं सत्र न्यायाधीश अश्विनी कुमार की अदालत ने नगर निगम गुरुग्राम (MCG)  के कंप्यूटर ऑपरेटर तनमय गुप्ता को 6 साल कैद की सजा सुनाई है। अदालत ने उस पर 25 हजार रुपए जुर्माना भी लगाया है। जुर्माने का भुगतान न करने पर दोषी को अतिरिक्त कारावास भुगतना होगा।

 

स्टेट विजिलेंस ब्यूरो से मिली जानकारी के मुताबिक,  तनमय गुप्ता नगर निगम में अस्थायी तौर पर कंप्यूटर ऑपरेटर के पद पर कार्यरत था। उसने निगम में कोई कार्य करने की एवज में एक व्यक्ति से रुपयों की मांग की थी। शिकायत मिलने के बाद उन्होंने गत वर्ष 16 जनवरी को टीम के साथ मौके पर छापा मारा। इस दौरान आरोपी कंप्यूटर ऑपरेटर के खिलाफ भ्रष्टाचार अधिनियम 13 व भ्रष्टाचार के सेक्शन 7 के तहत मामला दर्ज किया गया था। मामले की सुनवाई अदालत में चली।

 

स्टेट विजिलेंस ब्यूरो ने अदालत में आरोपी के खिलाफ पुख्ता सबूत व गवाह पेश किए। जिनके आधार पर अदालत ने आरोपी को दोषी करार देते हुए 6 साल की कैद व 25 हजार रुपए जुर्माने की सजा सुनाई है। जुर्माने का भुगतान न करने पर दोषी को अतिरिक्त कारावास भुगतना होगा।

Related Articles

Check Also
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker