Gurugram News Network

राजनीतिशहरहरियाणा

मानेसर नगर निगम वार्डबंदी की अधिसूचना जारी, आपत्ति सुझाव के लिए मात्र 10 दिन, जल्द होंगे चुनाव

Gurugram News Network- मानेसर नगर निगम वार्डबंदी की अधिसूचना जारी कर दी गई है। अब लोगों को आपत्ति एवं सुझाव के लिए मात्र 10 दिन का समय दिया गया है। इस समय सीमा में लोगों को अपनी आपत्ति जिला उपायुक्त कार्यालय में लिखित रूप से देनी होगी। इन आपत्तियों के निपटान के बाद नगर निगम मानेसर के चुनाव जल्द हो जाएंगे।

नगर निगम अधिकारियों की मानें तो मानेसर क्षेत्र में 20 वार्ड बनाए गए हैं। हरियाणा नगर निगम वार्ड परिसीमन नियम 1994 के नियम 9 के अधीन प्रदत शक्तियों का प्रयोग करते हुए की गई है। इस वार्डबंदी को लेकर प्रारंभिक अधिसूचना शुक्रवार को जारी कर दी गई है। अधिकारियों ने कहा है कि वार्डों के परिसीमन से संबंधित किसी भी व्यक्ति को कोई आपत्ति या सुझाव है तो वह 10 दिन यानी 6 सितंबर की शाम 5 बजे तक लिखित रूप से जिला उपायुक्त कार्यालय गुरुग्राम में दे सकता है।

 इस अवधि के पश्चात कोई भी आपत्ति अथवा सुझाव मान्य नहीं होंगे। इस अवधि में कोई आपत्ति अथवा सुझाव न आने पर माना जाएगा कि वार्डबंदी से किसी को कोई आपत्ति नहीं है। इस समय के बाद अंतिम अधिसूचना जारी की जाएगी जिसके बाद जल्द ही चुनाव प्रक्रिया शुरू हो जाएगी। 

Manu Mehta

मनु मेहता साल 2008 से गुरुग्राम में पत्रकारिता से जुड़े हैं । मनु मेहता ने टोटल टीवी न्यूज़ चैनल से अपने करियर की शुरुआत की । इस सफर के दौरान न्यूज़ एक्सप्रेस चैनल में हरियाणा स्टेट हेड के तौर पर कार्य किया । मनु मेहता न्यूज़ 24, टीवी9 भारतवर्ष, ANI न्यूज़ एजेंसी एमएच1 न्यूज चैनल, जनता टीवी में काम कर चुके हैं । फिलहाल मनु मेहता गुरुग्राम न्यूज़ नेटवर्क में बतौर सीईओ कार्यरत हैं

Related Articles

Check Also
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker