अपराधशहरहरियाणा

चाबी बनाने के बहाने युवक को धारूहेड़ा से लाकर की निर्मम हत्या

Gurugram News Network- चाबी बनाने वाले को धारूहेड़ा से गुरुग्राम के गांव सहरावन में लाकर उसकी निर्मम हत्या किए जाने का मामला सामने आया है। वीरवार को मानेसर पुलिस को शव के सड़ी अवस्था में गांव सहरावन की पहाड़ी में पड़े होने की सूचना मिली। आसपास के जिलों व राज्याें में इसकी सूचना भेजने के बाद धारूहेड़ा पुलिस हरकत में आई और मौके पर पहुंची। जहां मृतक की पहचान सुभाष सिंह के रूप में हुई। मामले में धारूहेड़ा पुलिस ने हत्या का केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। मामले में मानेसर थाना पुलिस ने शव का गुरुग्राम में मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप दिया है। 

मृतक सुभाष सिंह के भाई जब्बार सिंह और बिशन सिंह ने बताया कि सुभाष सिंह होडल के रहने वाले थे और रेवाड़ी के धारूहेड़ा में ताले-चाबी बनाने का काम करते थे। 20 सितंबर की दोपहर को एक वैगनआर कार आई जिसमें से चार युवक उतरे और सुभाष सिंह को अपने साथ यह कहकर ले गए कि उन्होंने गुरुग्राम के कापड़ीवास स्थित एक होटल पर ताले की चाबियां बनवानी हैं। इसके बाद से उसका कुछ पता नहीं लगा। जब शाम तक सुभाष वापस नहीं लौटे तो परिजनों ने इसकी शिकायत धारूहेड़ा पुलिस को दी। धारूहेड़ा पुलिस ने नियमानुसार कार्रवाई करते हुए मामले में गुमशुदगी की धारा के तहत केस दर्ज कर लिया।

21 सितंबर को गांव सहरावन के ग्रामीणों ने एक व्यक्ति का शव पहाड़ी में पड़े देखा तो इसकी सूचना मानेसर थाना पुलिस ने इसकी सूचना जब आसपास के थानों में दी तो धारूहेड़ा थाना पुलिस जब्बार व अन्य लोगों को लेकर गांव सहरावन पहुंच गई और जब्बार व अन्य ने शव की शिनाख्त सुभाष सिंह के रूप में की। इसके बाद मानेसर थाना पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। शुक्रवार को शव का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम कराया। पोस्टमार्टम की प्रारंभिक रिपोर्ट में सामने आया है कि मृतक सुभाष पर किसी भारी वस्तु से वार किया गया है। सिर पर चोट लगने के कारण उसकी मौत हुई है। वहीं, उसके दोनों पैरों पर भी बुरी तरह से चोट मारी गई है। शव दो दिन पुराना है। 

सुभाष सिंह के भाई जब्बार सिंह व बिशन सिंह ने आरोप लगाया कि सुभाष का कुछ दिन पहले उसके गांव के ही कुछ लोगों से झगड़ा हुआ था जिन्होंने उसे मारने की धमकी दी थी। उन्हें शक है कि इन्हीं लोगों ने इस वारदात को अंजाम दिया है। मामले में पुलिस ने जांच करते हुए धारूहेड़ा से सीसीटीवी फुटेज को कब्जे में लिया है जिसमें 20 सितंबर को एक वैगनआर गाड़ी सुभाष सिंह को अपने साथ ले जाती दिखाई दे रही है। गाड़ी नंबर के आधार पर पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

Manu Mehta

मनु मेहता साल 2008 से गुरुग्राम में पत्रकारिता से जुड़े हैं । मनु मेहता ने टोटल टीवी न्यूज़ चैनल से अपने करियर की शुरुआत की । इस सफर के दौरान न्यूज़ एक्सप्रेस चैनल में हरियाणा स्टेट हेड के तौर पर कार्य किया । मनु मेहता न्यूज़ 24, टीवी9 भारतवर्ष, ANI न्यूज़ एजेंसी एमएच1 न्यूज चैनल, जनता टीवी में काम कर चुके हैं । फिलहाल मनु मेहता गुरुग्राम न्यूज़ नेटवर्क में बतौर सीईओ कार्यरत हैं

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker