Gurugram News Network

अपराध

विवाहिता से रेप का प्रयास करने वाले को 5 साल कैद

Gurugram News Network- विवाहिता से रेप का प्रयास करने के मामले की सुनवाई अतिरिक्त जिला एवं सत्र न्यायाधीश राज गुप्ता की अदालत में हुई।  अदालत ने पुख्ता सबूतों व गवाहों के आधार पर आरोपी को दोषी करार देते हुए 5 साल कैद व 7 हजार रुपए जुर्माने की सजा सुनाई है। जुर्माने का भुगतान न करने पर दोषी को अतिरिक्त कारावास भुगतना होगा।

 

जानकारी के अनुसार, मूल रूप से बिहार निवासी एक विवाहित महिला ने DLF फेस-3 पुलिस थाना को 13 दिसम्बर 2018 को दिए बयान में कहाथा कि वह अपने परिवार के साथ थाना क्षेत्र में किराए पर रहती है। उसका पति वाहन चालक है। रात्रि में वह ड्यूटी पर गया था। वह अपने बच्चों के साथ घर में सो रही थी। रात्रि में लघुशंका जाने के दौरान उसके ही पड़ोस में रहने वाले बिहार निवासी अमित ने उसे जबरदस्ती पकड़ लिया और उससे रेप का प्रयास किया। उसके द्वारा शोर मचाए जाने पर पड़ोस के लोग भी आ गए, लेकिन युवक भाग गया। उसको कुछ चोटें भी आई, जिनका अस्पताल में उपचार चल रहा है। पुलिस ने IPC 376, 511, 323 के तहत मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था।

 

मामले की अदालत में सुनवाई हुई। अभियोजन पक्ष ने अदालत में जो सबूत व गवाह पेश किए, उनसे आरोपी पर लगे आरोप साबित हो गए, जिस पर  अदालत ने आरोपी को दोषी करार देते हुए 5 साल कैद व 7 हजार रुपए जुर्माने की सजा सुना दी है। जुर्माने का भुगतान न करने पर दोषी को अतिरिक्त कारावास भुगतना होगा।

Related Articles

Check Also
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker