Gurugram News Network

शहरहरियाणा

धनकोट में अवैध कॉलोनी पर नगर निगम की बड़ी कार्रवाई

Gurugram News Network – शहर में लगातार हो रहे अवैध निर्माण पर नगर निगम की टीम ने अपना शिकंजा कसना तेज कर दिया है। नगर निगम ने गांव धनकोट में अवैध रूप से बसाई जा रही अवैध कॉलोनी को धाराशाही कर दिया। इसके साथ ही भीम नगर में भी अवैध निर्माण को ध्वस्त करते हुए सीलिंग कार्रवाई भी की गई है।

संयुक्त आयुक्त अखिलेश यादव के निर्देश पर सहायक अभियंता संत सुहाग, कनिष्ठ अभियंता मोहित राणा व एनफोर्समेंट टीम के अन्य सदस्य जेसीबी लेकर धनकोट क्षेत्र में पहुंचे। यहां पर लगभग 5 एकड़ भूमि पर अवैध रूप से कॉलोनी विकसित की जा रही थी। टीम ने जेसीबी की सहायता से इस जमीन पर निर्मित की गई चारदीवारी को धराशायी कर दिया। साथ ही संबंधित को आगाह किया गया कि वे अवैध रूप से कॉलोनी विकसित न करें अन्यथा उनके खिलाफ नियमानुसार अन्य कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

अनाधिकृत निर्माणों के खिलाफ भीम नगर में भी कार्रवाई जारी रही। सहायक अभियंता संजोग शर्मा के नेतृत्व में एनफोर्समेंट टीम ने भीम नगर में अवैध निर्माणों पर पीला पंजा चलाया। टीम में कनिष्ठ अभियंता तिलक शर्मा, अमन फौगाट व राहुल शर्मा शामिल थे। किसी भी प्रकार के विरोध की स्थिति से निपटने के लिए मौके पर पुलिस बल तैनात रहा। टीम ने रतन गार्डन में सिल्वर क्रेस्ट अस्पताल के बेसमेंट में चल रहे एक गोदाम को भी सील करने की कार्रवाई की।

Manu Mehta

मनु मेहता साल 2008 से गुरुग्राम में पत्रकारिता से जुड़े हैं । मनु मेहता ने टोटल टीवी न्यूज़ चैनल से अपने करियर की शुरुआत की । इस सफर के दौरान न्यूज़ एक्सप्रेस चैनल में हरियाणा स्टेट हेड के तौर पर कार्य किया । मनु मेहता न्यूज़ 24, टीवी9 भारतवर्ष, ANI न्यूज़ एजेंसी एमएच1 न्यूज चैनल, जनता टीवी में काम कर चुके हैं । फिलहाल मनु मेहता गुरुग्राम न्यूज़ नेटवर्क में बतौर सीईओ कार्यरत हैं

Related Articles

Check Also
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker