Gurugram News Network

अपराधशहर

Grinder App के जरिए युवक से ठग लिए लाखों

Gurugram News Network – यदि आप भी सोशल मीडिया के जरिए किसी से दोस्ती करते हो तो सावधान हो जाओ। ऐसा न हो सोशल मीडिया पर बना दोस्त आपको लाखों रुपए की चपत लगा दे। ऐसा ही एक मामला खेड़कीदौला थाना क्षेत्र में सामने आया है। यहां एक युवक को Grinder App के जरिए दोस्ती करना भारी पड़ गया। युवक ने मिलने के लिए वाटिका चौक पर बुलाया और अपने साथियों के साथ मिलकर पीड़ित युवक के खाते से लाखों रुपए ट्रांसफर कर लिए।


पुलिस को दी शिकायत में सेक्टर-81 के रहने वाले निखिल कपूर ने बताया कि उसकी दोस्ती सन्नी नामक युवक से Grinder App के जरिए हुई थी। दोनों बाद में व्हाट्सएस पर वीडियो कॉल करने लगे। बाद में सन्नी ने उसे मिलने के लिए वाटिका चौक बुलाया। यहां सन्नी के साथ दो अन्य युवक आए। उनसे बात करने के बाद सन्नी ने उसे दूसरी जगह चलने के लिए कहा। आरोप है कि निखिल उन्हें अपनी गाड़ी से सेक्टर-81 में ले गया। 


यहां बात करने के दौरान सन्नी के दो अन्य दोस्त आ गए। आरोप है कि इन सभी ने निखिल का मोबाइल ले लिया और उसके बैंक खाते से रुपए ट्रांसफर कर लिए। जब उनके मोबाइल पर बैंक से रुपए निकलने का मैसेज आया तो उन्हें अपने साथ ठगी का अहसास हुआ। इस बारे में उसने पुलिस को शिकायत देकर केस दर्ज कराया है।

Manu Mehta

मनु मेहता साल 2008 से गुरुग्राम में पत्रकारिता से जुड़े हैं । मनु मेहता ने टोटल टीवी न्यूज़ चैनल से अपने करियर की शुरुआत की । इस सफर के दौरान न्यूज़ एक्सप्रेस चैनल में हरियाणा स्टेट हेड के तौर पर कार्य किया । मनु मेहता न्यूज़ 24, टीवी9 भारतवर्ष, ANI न्यूज़ एजेंसी एमएच1 न्यूज चैनल, जनता टीवी में काम कर चुके हैं । फिलहाल मनु मेहता गुरुग्राम न्यूज़ नेटवर्क में बतौर सीईओ कार्यरत हैं

Related Articles

Check Also
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker