Gurugram News Network

अपराधशहरहरियाणा

मानेसर पहाड़ी में दो स्थानों पर मिले नर कंकाल

मारुति गेट-4 के पास पुरुष का जबकि कासन गांव की पहाड़ी में महिला का मिला कंकाल, तीन महीने से सड़ रहे थे शव

Gurugram News Network – मानेसर क्षेत्र में उस वक्त हड़कंप मच गया जब 12 घंटे के भीतर दो स्थानों पर अलग-अलग नर कंकाल मिले। इसमें पुरूष का कंकाल रविवार रात को मारुति कंपनी के गेट नंबर -4 के पास अरावली की पहाड़ी में मिला जबकि सोमवार दोपहर को महिला का कंकाल करीब सात किलोमीटर दूर गांव कासन की पहाड़ी में मिला है। महिला के कंकाल के पास कपड़े भी मिले हैं। दोनों की ही मौत करीब तीन महीने पहले होना प्रतीत हो रही है। आईएमटी थाना पुलिस ने दोनों कंकाल कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

पुलिस के मुताबिक, रविवार रात को मारुति गेट-4 के पास से गुजर रहे एक व्यक्ति को पुलिस ने सूचना दी कि खरखड़ी गांव की पहाड़ी में एक शव पड़ा है। जिस पर पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरु कर दी। पुलिस को मौके पर करीब 30 वर्षीय पुरुष का शव मिला जो पूरी तरह से सड़ कर कंकाल बन चुका था।

पुलिस ने शव कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी। अभी पुलिस कंकाल की पहचान भी नहीं कर पाई थी कि सोमवार दोपहर को गांव कासन की पहाड़ी में एक महिला का कंकाल पड़ा होने की सूचना मिली। पुलिस ने जब मौके पर पहुंची तो पाया कि यह शव भी कंकाल बन चुका है। वहीं, पुलिस को महिला के कंकाल के पास से कपड़े भी बरामद हुए हैं।

पुलिस की मानें तो प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि दोनों ही कंकाल करीब 30 वर्ष के महिला एवं पुरूष के हैं। न तो इनकी पहचान हो पाई है और न ही इनकी मौत के कारण पता लग पाए हैं। फिलहाल फॉरेंसिक टीम को मौके पर बुलाकर जांच कराई गई है। इसके साथ ही दोनों कंकाल पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए हैं। क्षेत्र से मिसिंग लोगों की जानकारी जुटाने के साथ ही तकनीकी आधार पर जांच की जा रही है।

Related Articles

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker