दिल्ली एनसीआरदेशहरियाणा

Delhi Mumbai Expressway शुरु होते ही हुआ भीषण सड़क हादसा

Gurugram News Network – Delhi Mumbai Expressway शुरु होते ही पहले दिन गुरुग्राम की सीमा में सड़क हादसा हो गया । सबसे बड़ी बात ये कि इस हाइ स्पीड एक्सप्रेसवे पर शुरु होते ही लापरवाही बरतनी शुरु हो गई है । सोहना के गांव लोहटकी के पास एक ट्रैक्टर ट्रॉली को पीछे से तेज रफ्तार में आ रही पिकअप ने जोरदार टक्कर मार दी जिसकी वजह से टक्कर लगते ही ट्रॉली सड़क किनारे जा पलटी । नियमों के अनुसार हाइ स्पीड एक्सप्रेसवे पर ट्रैक्टर, ऑटो और दुपहिया वाहनों का इस्तेमाल वर्जित है । लेकिन बावजूद इसके इस एक्सप्रेसवे पर ट्रैक्टर ट्रॉली चलनी शुरु हो गई है ।

जानकारी मिली है कि यूपी के मेरठ का रहने वाला खुशीराम अपनी पिकअप गाड़ी से दिल्ली मुंबई एक्सप्रेसवे के जरिए सफर कर रहा था इसी दौरान जब वो सोहना इलाके के लोहटकी गांव के पास पहुंचा तो एक्सप्रेसवे पर आगे चल रहे ट्रैक्टर ट्रॉली से उसकी पिकअप जा भिडी । ट्रॉली में ईंटे भरी हुई थी । टक्कर इतनी जोरदार थी कि टक्कर लगते ही ट्रॉली एक्सप्रेसवे के किनारे लगी ग्रिल टूट गई और ट्रॉली एक्सप्रेसवे से नीचे जा गिरी ।

जबकि पिकअप का अगला हिस्सा पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया । इस हादसे में पिकअप ड्राइवर खुशीराम को गंभीर चोटें आई हैं जिसे अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है । वहीं जानकारी मिलने के बाद सोहना सदर थाने की पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और घायल को अस्पताल पहुंचाने के बाद मामले की जांच में जुट गई है ।

दरअसल बीते रविवार यानि कि 12 फरवरी को ही देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने इस एक्सप्रेसवे के पहले पैकेज का उद्घाटन किया था और आज बुधवार (15 फरवरी) सुबह से ही इस एक्सप्रेसवे को यातायात के लिए ही खोला गया है लेकिन पहले ही दिन हादसे से शुरुआत होना बड़ा सवाल खड़ा करता है और इस एक्सप्रेसवे पर ड्राइव करने वाले लोगों को सबक भी देता है कि गाड़ी चलाते समय कितनी सावधानी बरतनी जरुरी है ।

Sunil Yadav

सुनील यादव गुरुग्राम मीडिया में पिछले 14 साल से सक्रिय पत्रकार हैं । सुनील यादव ने साल 2010 में सबसे पहले GNN News Channel के लिए गुरुग्राम से पत्रकारिता शुरु की । सितंबर 2011 में सुनील यादव India TV न्यूज़ चैनल के साथ बतौर रिपोर्टर जुड़े और लगातार गुरुग्राम जिले के लिए काम करते आ रहे हैं । इंडिया टीवी के अलावा सुनील यादव टाइम्स नाऊ, न्यूज18 इंडिया में भी गुरुग्राम के लिए पत्रकारिता करते हैं । सुनील यादव न्यूज़24, खबरें अभी तक, जनतंत्र टीवी, ईटीवी हरियाणा, ए1तहलका हरियाणा में काम कर चुके हैं । अपनी निष्पक्ष पत्रकारिता के चलते सुनील यादव ने गुरुग्राम में अपनी एक अलग पहचान बनाई है । साल 2019 में सुनील यादव ने गुरुग्राम न्यूज़ नेटवर्क बतौर एडिटर इन चीफ के तौर पर ज्वाइन किया ।

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker