Gurugram News Network

खेलदिल्ली एनसीआरशहरहरियाणा

राज्य स्तरीय क्रिकेट प्रतियोगिता में गुरुग्राम की टीम का रहा दबदबा

Gurugram News Network- हरियाणा खेल विभाग द्वारा एमआर पब्लिक स्कूल, मित्रपुरा, महेंद्रगढ़ में आयोजित अंडर-14 वर्ष आयु वर्ग की राज्य स्तरीय क्रिकेट प्रतियोगिता में गुरुग्राम की टीम का दबदबा देखने को मिला। टीम ने अपनी बेहतरीन प्रतिभा का प्रदर्शन करते हुए मैच जीत लिया। क्रिकेट के फाइनल में फरीदाबाद की टीम को शिवाय मलिक की कप्तानी में गुरुग्राम की टीम ने 8 विकेट से हराकर फाइनल ट्रॉफी जीती।

खेल विभाग ने विजेता गुरुग्राम टीम को ट्रॉफी देकर सम्मानित किया। एईओ रमेश चन्द्र व एमआर स्कूल के चेयरमैन सियाराम यादव ने विधिवत क्रिकेट प्रतियोगिता का शुभारंभ किया। इस मौके पहला सेमीफाइनल फरीदाबाद व करनाल के बीच मे था, जिसमें फ़रीदाबाद की टीम फाइनल में पहुंची, दूसरी तरफ गुरुग्राम व रोहतक के बीच रही, जिसमें गुरुग्राम की टीम फाइनल में पहुंची। इस प्रकार फाइनल मैच गुरुग्राम व फरीदाबाद में बीच रहा।

पूर्व में चार बार विजेता रही फरीदाबाद की टीम को 8 विकेट से हराकर गुरुग्राम टीम विजयी रही। पूरे टूर्नामेंट में गुरुग्राम की टीम के खिलाड़ियों का उम्दा प्रदर्शन रहा। पूरी टीम की ताबड़तोड़ बल्लेबाजी, गेंदबाजी, शानदार विकेट कीपिंग सहित पूरी फील्डिंग शानदार रही। टीम में कप्तान एवं विकेटकीपर शिवाय मलिक, यशस्व यादव, नित्यन्त कश्यप, दियान राव, रिद्द्म छिल्लर, दर्श गांधी, अंश, रिदम दुग्गल, रणबीर माता, भावेश, रिहान कोहर, गर्व रोहिल्ला, मयंक यादव, अर्थरत्व, ग्रंथ, लक्षित राघव शानदार खेल खेलकर विरोधी टीम पर दबाव बनाए रखा, जिसमें टीम के कोच गगन नगलिया ने टूर्नामेंट में शानदार प्रदर्शन से मिली उत्कृष्ट सफलता पर गुरुग्राम टीम का हौंसला बढ़ाया व सराहा।

Manu Mehta

मनु मेहता साल 2008 से गुरुग्राम में पत्रकारिता से जुड़े हैं । मनु मेहता ने टोटल टीवी न्यूज़ चैनल से अपने करियर की शुरुआत की । इस सफर के दौरान न्यूज़ एक्सप्रेस चैनल में हरियाणा स्टेट हेड के तौर पर कार्य किया । मनु मेहता न्यूज़ 24, टीवी9 भारतवर्ष, ANI न्यूज़ एजेंसी एमएच1 न्यूज चैनल, जनता टीवी में काम कर चुके हैं । फिलहाल मनु मेहता गुरुग्राम न्यूज़ नेटवर्क में बतौर सीईओ कार्यरत हैं

Related Articles

Check Also
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker