Gurugram News Network

अपराध

युवती को परिचित से मदद मांगना पड़ा भारी 

Gurugram News Network – लॉकडाउन में नौकरी जाने के बाद युवती को परिचित से मदद मांगना भारी पड़ गयाI युवक ने नौकरी व किराए का मकान दिलाने के बहाने युवती को घर बुलवाकर छेड़छाड़ की। युवती अपनी सहेली के जरिए आरोपी के संपर्क में आई थी। सेक्टर-4 चौकी पुलिस ने शिकायत के आधार लर केस दर्ज कर लिया है। पुलिस प्रवक्ता सुभाष बोकन का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है।
मूल रूप से दिल्ली निवासी युवती ने बताया कि वह पहले गुरुग्राम के सेक्टर-46 में रहती थी और गुरुग्राम में ही नौकरी करती थी। लॉकडाउन में उसकी नौकरी चली गई। सेक्टर 46 के जिस मकान में वह किराए पर रहती थी वहां किराया न देने जे कारण मकान मालिक ने उसका समान जब्त कर लिया। हाल ही में युवती ने नौकरी छूटने समेत समान जब्त होने की बात अपनी सहेली को बताई, जिसके बाद सहेली ने उसे अपने परिचित विक्की से बात करने को कहा।
युवती ने बताया कि 10 मई को उसने विक्की को फोन कर मदद मांगी। विक्की ने उसे 18 मई को गुरुग्राम बुलवा लिया और मदद करने की बात कही। आरोप है कि जब वह विक्की के पास गुरुग्राम आई तो वह उसे लक्ष्मण विहार के एक घर मे ले गया।। यहां उसे रात रुकने की बात कही। इस दौरान विक्की ने उससे छेड़छाड़ की। इसके बाद 19 मई की सुबह विक्की ने युवती को सेक्टर 4/7 चौक पर छोड़ दिया। इस बारे में युवती में पुलिस को शिकायत देकर केस दर्ज कराया है।

Related Articles

Check Also
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker