Gurugram News Network

अपराध

दोस्तों को बंधक बनाकर कंपनी की पूर्व कर्मी से गैंग रेप

Gurugram News Network –  गांव वजीराबाद से पटौदी में मीट खरीदने दो दोस्तों के साथ गई 19 वर्षीय युवती के साथ स्कार्पियो सवार 3 युवकों द्वारा गैंग रेप करने का मामला सामने आया है। आरोपियों ने इसकी वीडियो भी बनाई। आरोप है कि तीनों आरोपियों ने उनसे बाइक और मोबाइल लूटने के साथ पीड़िता के दोस्तों से मारपीट भी की। सूचना मिलते ही मानेसर महिला थाना पुलिस मौके पर पहुची। पीड़िता की शिकायत पर केस दर्ज कर उसका मेडिकल कराया।

महिला थाना मानेसर प्रभारी पूनम हुड्डा ने बताया कि आरोपियों की पहचान हो गई है। उनकी गिरफ्तारी के लिए छापा मारा जा रहा है। वारदात में जो स्कार्पियो गाड़ी प्रयोग की गई है वो गाड़ी आरोपियों ने अपने दोस्त से एक शादी समारोह में जाने के लिए ली हुई थी।

मूल रूप से बिहार निवासी 19 वर्षीय युवती गुरुग्राम में अपनी सहेली के पास रहती है। वह दिल्ली की एक कंपनी में नौकरी करती थी, लेकिन लॉकडाउन के कारण उसकी नौकरी छूट गई थी। शुक्रवार को ईद की खुशी मनाने के लिए उसने अपने 2 मुस्लिम दोस्तो के साथ मीट (चिकन) पार्टी का प्रोग्राम बनाया। शाम को वह मीट खरीदने के लिए घर से निकले थे। लॉकडाउन के कारण क्षेत्र में दुकाने बंद थी। उन्हें सूचना मिली कि पटौदी में मीट की दुकान खुली हुई हैं। सूचना मिलते ही तीनो एक बाइक पर पटौदी चले गए।

आरोप है कि पटौदी में एक स्कार्पियो उनका पीछा कर रही थी। जिससे डर कर वह अपनी बाइक को वापस घुमाकर गुरुग्राम की तरफ आने लगे तो स्कार्पियो सवार 3 युवकों ने उनकी बाइक रुकवा ली और उसके दोस्तों से मारपीट शुरू कर दी। उन्हें जबरन गाड़ी में बैठकर गांव जुडोला के खेत मे ले गए। यहां उन्हें एक कमरे में बंद कर दिया और उसके दोस्तों से मारपीट कर उसके साथ तीनो युवकों ने बारी बारी रेप किया।
युवती ने आरोप लगाया कि आरोपियों ने उसके दोस्त से भी उसका रेप करवाया और उनकी एक वीडियो बना ली। वारदात के बाद आरोपियों ने उनके पास मौजूद 2 मोबाइल भी छीन लिए।

वारदात के बाद आरोपी उन्हें अपनी गाड़ी से सेक्टर 83 ले गए। यहां उन्हें स्पायर मॉल के पास उतारकर फरार हो गए। देर रात उन्होंने किसी तरह इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस के साथ जब वह मौके पर पहुचे और बाइक की तलाश की तो बाइक भी गायब मिली। फिलहाल पुलिस आरोपियों की तलाश में दबिश दे रही है।

Related Articles

Check Also
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker