अपराधशहर

भाई की प्रताड़ना से तंग आकर बुजुर्ग ने की आत्महत्या

Gurugram News Network – जमीन के विवाद में अब रिश्ते भी खत्म होते जा रहे हैं। एक व्यक्ति ने अपने परिवार के साथ मिलकर अपने भाई को इतना प्रताड़ित किया कि उसने मौत को गले लगा लिया। मृतक का शव पेड़ से लटका मिला। सूचना मिलते ही भोंडसी थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

पुलिस को दी शिकायत में दीपक ने बताया कि उसके दादा की गांव भोंडसी में जमीन थी। इस जमीन के बटवारे को लेकर उनके पिता रामकुमार (72) व अन्य चार भाइयों में विवाद चल रहा था। उनके चाचा व उसके परिवार द्वारा राम कुमार पर दबाव बनाया हुआ था जिसके कारण राम कुमार काफी लंबे समय से परेशान चल रहे थे। उन्होंने बताया जमीन बटवारे को लेकर राम कुमार को इतना प्रताड़ित किया कि उन्होंने शनिवार को पेड़ से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। आसपास से गुजर रहे लोगों ने जब शव को पेड़ से लटके देखा तो परिजनों को व पुलिस को इसकी सूचना दी। 

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जब जांच शुरू की तो मृतक के पास से सुसाइड नोट मिला जिसमें उसने अपने भाई व उसके परिवार को जिम्मेदार ठहराया। इस पर पुलिस ने  दीपक की शिकायत पर मृतक के भाई अशोक, राजकुमार उनकी पत्नी शांति, बेटे नगेश, मुकेश व दीपेश व उनकी पत्नियां रितु, भारती, सोनिया, अशोक के बेटेमानू उर्फ उमेश व विनय के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने की धाराओं के तहत केस दर्ज किया है।

Manu Mehta

मनु मेहता साल 2008 से गुरुग्राम में पत्रकारिता से जुड़े हैं । मनु मेहता ने टोटल टीवी न्यूज़ चैनल से अपने करियर की शुरुआत की । इस सफर के दौरान न्यूज़ एक्सप्रेस चैनल में हरियाणा स्टेट हेड के तौर पर कार्य किया । मनु मेहता न्यूज़ 24, टीवी9 भारतवर्ष, ANI न्यूज़ एजेंसी एमएच1 न्यूज चैनल, जनता टीवी में काम कर चुके हैं । फिलहाल मनु मेहता गुरुग्राम न्यूज़ नेटवर्क में बतौर सीईओ कार्यरत हैं

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker