Gurugram News Network

अपराध

जमीन के विवाद में बुजुर्ग की पीट-पीट कर हत्या

Gurugram News Network – जमीन के विवाद में बुजुर्ग की उसके भाई के परिवार द्वारा पीट-पीटकर हत्या करने का मामला सामने आया है। बुजुर्ग ने इलाज के दौरान सफदरजंग अस्पताल में दम तोड़ दिया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पटौदी थाना पुलिस ने मृतक के बेटे की शिकायत पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

 

पुलिस को दी शिकायत में गांव लोकरी निवासी अजय सिंह ने बताया कि 4 अक्टूबर को वह रोजाना की तरह सुबह खेत में गया तो देखा कि उसके ताऊ ने अपने खेत की जुताई करने के साथ ही उसके खेत का एक बड़ा हिस्सा भी जोत दिया है। इस पर उसने अपने ताऊ को फोन कर इस बारे में पूछा तो ताऊ दिलबाग सिंह ने उसे धमकाते हुए फोन काट दिया। कुछ देर बाद जब वह अजय खेत से वापस अपने घर पहुंचा तो पाया कि उसका ताऊ दिलबाग सिंह, बेटा मंजेश, पुनीत, पोता सुमित, मंजेश की पत्नी रेनू लाठी डंडे लेकर खड़े हैं। अजय को देखते ही यह सभी उस पर टूट पड़े जिनसे बचने के लिए वह भागने लगा तो शोर सुनकर अजय के पिता अर्जुन सिंह बाहर आ गए। 

 

अजय ने आरोप लगाया कि आरोपियों ने उसके पिता अर्जुन सिंह पर हमला कर दिया और गंभीर रूप से घायल कर दिया। शोर सुनकर ग्रामीण मौके पर आ गए जिन्होंने उनके पिता को बचाया और पटौदी अस्पताल में भर्ती कराया। यहां उनकी हालत को देखते हुए उन्हें सेक्टर-10 सिविल अस्पताल और यहां से दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल रेफर कर दिया जहां इलाज के दौरान अर्जुन सिंह की मौत हो गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने अब शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

Manu Mehta

मनु मेहता साल 2008 से गुरुग्राम में पत्रकारिता से जुड़े हैं । मनु मेहता ने टोटल टीवी न्यूज़ चैनल से अपने करियर की शुरुआत की । इस सफर के दौरान न्यूज़ एक्सप्रेस चैनल में हरियाणा स्टेट हेड के तौर पर कार्य किया । मनु मेहता न्यूज़ 24, टीवी9 भारतवर्ष, ANI न्यूज़ एजेंसी एमएच1 न्यूज चैनल, जनता टीवी में काम कर चुके हैं । फिलहाल मनु मेहता गुरुग्राम न्यूज़ नेटवर्क में बतौर सीईओ कार्यरत हैं

Related Articles

Check Also
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker