अपराधशहर

शराब के नशे में पहले स्कूटी ठोकी, फिर परिवार पर हमला कर घर पर किया पथराव

Gurugram News Network – शराब के नशे में धुत युवक ने पहले अपनी स्कूटी को एक कार में ठोक दिया और बाद में अपने परिवार के साथ मिलकर कार सवार के घर में घुसकर उससे व उसके परिवार से मारपीट कर दी। इतना ही नहीं आरोपी ने अपने परिवार के साथ मिलकर पीड़ित के घर पर पथराव भी किया। बीच बचाव में आए बुजुर्ग गर्भवती महिला सहित कई लोग इस घटना में घायल हो गए जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सूचना मिलते ही सेक्टर 53 थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शिकायत के आधार पर केस दर्ज का जांच शुरू कर दी है।

पुलिस को दी शिकायत में सेक्टर 53 थाना क्षेत्र के रहने वाले पवन कुमार ने बताया कि कल रात को वह अपनी गाड़ी बैक कर रहे थे। तभी शराब के नशे में धुत होकर इंद्रजीत अपनी स्कूटी से आया और अपनी स्कूटी को उनकी कार में ठोक दिया। वह देखने के लिए जब गाड़ी से नीचे उतरे तो इंद्रजीत ने उनके साथ गाली गलौज करनी शुरू कर दी। विरोध करने पर आरोपी मारपीट करने लगा। यह घटनाक्रम देखकर जब पवन कुमार के पिता बीच बचाव के लिए आए तो इंद्रजीत ने उनके साथ मारपीट शुरू कर दी। मामले को तुरंत खत्म करके वह अपने पिता के साथ घर आ गए थे। घर पर वह बात कर रही रहे थे कि कुछ ही देर में इंद्रजीत अपने परिवार सहित उनके घर आया और उन सभी पर हमला कर दिया। आरोपियो ने मिलकर उनकी मां, बुआ,भाई, भाभी सहित परिवार के अन्य सदस्यों पर हमला कर दिया।

इस घटना में उनके भाई और भाभी अस्पताल में भर्ती हैं। उन्होंने बताया कि उनकी भाभी गर्भवती हैं जिन्हें भी चोटे मारी गई हैं।

उन्होंने पुलिस को बताया कि उन पर हमला करने वालों में इंद्रजीत के अलावा संजय, हर्षित, प्रदीप, महेश, परवीन, नवीन, गौरव, बीरा, अंगूरी शामिल थे। वह घायलों को लेकर अस्पताल जा रहे थे तो इन आरोपियों ने उनके घर पर पथराव कर दिया। इसकी सूचना मिलते ही सेक्टर 53 थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शिकायत के आधार पर केस दर्ज का जांच शुरू कर दी है।

Manu Mehta

मनु मेहता साल 2008 से गुरुग्राम में पत्रकारिता से जुड़े हैं । मनु मेहता ने टोटल टीवी न्यूज़ चैनल से अपने करियर की शुरुआत की । इस सफर के दौरान न्यूज़ एक्सप्रेस चैनल में हरियाणा स्टेट हेड के तौर पर कार्य किया । मनु मेहता न्यूज़ 24, टीवी9 भारतवर्ष, ANI न्यूज़ एजेंसी एमएच1 न्यूज चैनल, जनता टीवी में काम कर चुके हैं । फिलहाल मनु मेहता गुरुग्राम न्यूज़ नेटवर्क में बतौर सीईओ कार्यरत हैं

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker