Gurugram News Network

अपराध

मॉर्निंग वॉक पर जाने वाले रहें सतर्क, कहीं झपटमार का शिकार न हो जाएं

Gurugram News Network-  अगर आप अपनी हेल्थ ठीक रखने के लिए मॉर्निंग वॉक पर जाते हैं तो सतर्क रहें। लॉकडाउन के बाद शहर में एक बार फिर झपटमार सक्रिय हो गए है। मॉर्निंग वॉक के लिए आये लोगों को मौका पाकर अपना शिकार बना रहे है। ऐसा ही एक मामला सेक्टर-50 थाना क्षेत्र में आया है। यहां मॉर्निंग वॉक पर गए चिकित्सक की बाइक सवार बदमाशों ने चेन छीन ली और फरार हो गए। पुलिस प्रवक्ता सुभाष बोकन ने बताया कि शिकायत के आधार पर आईपीसी की धारा 379ए, 34 के तहत केस दर्ज किया गया है। आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली जा रही है।
मेफील्ड गार्डन निवासी डॉ शील चंद नुना ने बताया कि वह बुधवार को निरवाना कन्ट्री पेटिवो क्लब के पास मॉर्निंग वॉक कर रहे थे। इस दौरान पल्सर बाइक पर 2 युवक आये और उनके गले से सोने की चेन छीन कर भाग गए। इस दौरान वह बाइक का नंबर नोट नही कर पाए। वारदात की सूचना उन्होंने पुलिस को दी। मौके पर पहुची पुलिस ने जांच शुरू कर दी।
वहीं सेक्टर-5 थाना पुलिस को दी शिकायत में वेदपाल ने बताया की वह अपनी पत्नी के साथ रेलवे रोड पर केमिस्ट की दूकान पर गए थे I इस दौरान उनकी पत्नी केमिस्ट दुकान के बहार कड़ी हो गई I इसी वक़्त बाइक स्वर बदमाशों ने उनकी पत्नी के गले से सोने की चेन छीन ली और फरार हो गए I
गौरतलब है कि लॉकडाउन से पहले भी इस तरह की झपटमारी की वारदात हो रही थी। इन पर अंकुश लगाने के लिए डीसीपी ईस्ट ने पुलिसकर्मियों की ड्यूटी में बदलाव किया था। सुबह के वक़्त हर थाने के ड्यूटी ऑफिसर समेत राइडर को गश्त तेज़ करने के निर्देश दिए थे। इसके साथ ही गश्त के समय मे भी बदलाव किया गया था जिसके बाद इस तरह की वारदात थम गई थी।

 

Related Articles

Check Also
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker