Gurugram News Network

अपराध

पुलिस के ऑपरेशन आक्रमण से 207 अपराधी पहुंचे जेल

Gurugram News Network – गुरुग्राम पुलिस द्वारा चलाए गए ऑपरेशन आक्रमण-4 में पुलिस ने 207 अपराधियों को जेल पहुंचा दिया। 24 घंटे तक चले ऑपरेशन को डीजीपी हरियाणा के निर्देश पर पूरे प्रदेश में चलाया गया था। इस ऑपरेशन के तहत गुरुग्राम में सबसे अधिक अपराधी पकड़े गए हैं। इनमें 51 अपराधी तो वह है जिनकी पुलिस को लंबे समय से तलाश थी और अदालत ने भी इन्हेंं भगोड़ा घोषित किया हुआ था। इसके अलावा पुलिस ने करीब 288 किलो नशीला पदार्थ भी बरामद किया है। 

 

डीसीपी क्राइम विजय प्रताप ने बताया कि ऑपरेशन के तहत 207 टीमें गठित की थी जिसमें 828 से अधिक पुलिसकर्मियों ने कड़ी मशक्कत करते हुए 207 आरोपियों को काबू कर लिया। इस दौरान पुलिस ने अवैध रूप से हथियार रखने वाले 18 आरोपियों को काबू कर उनके पास से अवैध हथियार व कारतूस बरामद किए हैं। इसके अलावा अवैध शराब बेचने वालों के खिलाफ भी कार्रवाई करते हुए कुल 41 मामले दर्ज किए गए हैं। जुआ खेलने वालों के खिलाफ आठ मामले दर्ज किए गए हैं। इस दौरान 51 भगौड़ों को काबू किया गया है। इस ऑपरेशन के दौरान दो स्नैचिंग के आरोपी, दो लूट व डकैती, दो गौतस्कर समेत 15 हजार का इनामी बदमाश भी काबू किया गया है। 

Manu Mehta

मनु मेहता साल 2008 से गुरुग्राम में पत्रकारिता से जुड़े हैं । मनु मेहता ने टोटल टीवी न्यूज़ चैनल से अपने करियर की शुरुआत की । इस सफर के दौरान न्यूज़ एक्सप्रेस चैनल में हरियाणा स्टेट हेड के तौर पर कार्य किया । मनु मेहता न्यूज़ 24, टीवी9 भारतवर्ष, ANI न्यूज़ एजेंसी एमएच1 न्यूज चैनल, जनता टीवी में काम कर चुके हैं । फिलहाल मनु मेहता गुरुग्राम न्यूज़ नेटवर्क में बतौर सीईओ कार्यरत हैं

Related Articles

Check Also
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker