Gurugram News Network

अपराधशहर

थाने के अंदर सिपाही ने महिला ASI को पीटा, केस दर्ज

Gurugram News Network –जब आपका किसी से झगड़ा होता है तो आप थाने में शिकायत लेकर जाते हो तो आपकी शिकायत पर पुलिस तो कार्रवाई कर देती है, लेकिन जब पुलिसकर्मी ही आपस में लड़ पड़ें तो वह अपनी शिकायत कहां दें। ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं कि कल दो पुलिसकर्मी थाने के अंदर ही एक केस पर बहस करते हुए आपस में लड़ पड़े। हैरत की बात यह है कि उनकी शिकायत अपने ही थाने में दर्ज न होकर बल्कि सेक्टर-10 थाने में दर्ज हुई। 

दरअसल, घटना सेक्टर-37 थाने की है जिसमें एक केस पर चर्चा के दौरान महिला एएसआई और सिपाही में बहस हो गई थी। इस मामले में सिपाही ने महिला एएसआई को बुरी तरह से पीटा। लेकिन महिला एएसआई को अपनी शिकायत सेक्टर-37 थाने में देने की बजाय सेक्टर-10 थाने जाना पड़ा । असल में सेक्टर-37 थाना जहां तैनात है वह थाना सेक्टर-10 थाना क्षेत्र के अंतर्गत आता है। पूरी मारपीट सेक्टर-37 थाने के अंतर्गत होने के बावजूद भी सेक्टर-10 थाना पुलिस को इसमें आईपीसी की धारा 323, 509 के तहत केस दर्ज करना पड़ा। अब मामले की जांच सेक्टर-10 थाना पुलिस करेगी। 


वहीं, मामले में कार्रवाई करते हुए पुलिस कमिश्नर ने सिपाही के खिलाफ विभागीय जांच के आदेश देते हुए लाइन हाजिर कर दिया है । इस मामले में शिकायत ACP मानेसर ऑफिस की तरफ से शिकायत मार्क होकर आई जिस पर एक्शन लेते हुए केस दर्ज कर लिया गया । वहीं सेक्टर-37 थाना प्रभारी को भी लाइन हाजिर किया गया है लेकिन उसके कारण पुलिस ने नहीं बताए । पुलिस प्रवक्ता सुभाष बोकन ने बताया कि सेक्टर-37 थाने में तैनात एक महिला एएसआई और सिपाही प्रवेश किसी केस को लेकर चर्चा कर रहे थे। 

इस दौरान दोनों में बहस होने लगी। बहस इतनी बढ़ गई कि हवलदार ने महिला एएसआई पर हाथ उठा दिया। इसके बाद थाने में मौजूद अन्य पुलिसकर्मियों ने बीच बचाव करते हुए दोनों को अलग किया और महिला एएसआई ने सेक्टर-10 थाना पुलिस को शिकायत दी। थाना प्रभारी ने बताया कि मामले में शिकायत के आधार पर आईपीसी की धारा 323, 509 के तहत केस दर्ज किया गया है। मामले की जांच की जा रही है। मामले में यह भी जांचा जा रहा है कि आखिर पूरे मामले में गलती किसकी है। 

Manu Mehta

मनु मेहता साल 2008 से गुरुग्राम में पत्रकारिता से जुड़े हैं । मनु मेहता ने टोटल टीवी न्यूज़ चैनल से अपने करियर की शुरुआत की । इस सफर के दौरान न्यूज़ एक्सप्रेस चैनल में हरियाणा स्टेट हेड के तौर पर कार्य किया । मनु मेहता न्यूज़ 24, टीवी9 भारतवर्ष, ANI न्यूज़ एजेंसी एमएच1 न्यूज चैनल, जनता टीवी में काम कर चुके हैं । फिलहाल मनु मेहता गुरुग्राम न्यूज़ नेटवर्क में बतौर सीईओ कार्यरत हैं

Related Articles

Check Also
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker