Gurugram News Network

शहर

सोहना रोड़ पर चल रहे एक दर्जन से ज्यादा स्पा सेंटर्स पर बड़ी कार्यवाई

गुरुग्राम न्यूज़ नेटवर्क (रिपोर्ट – सुनील यादव) – साइबर सिटी गुरुग्राम में धड्डल्ले से चलाए जा रहे अवैध मसाज पार्लर पर गुरुग्राम नगर निगम की टीम द्वारा बड़ी कार्यवाई की गई है । हरियाणा नगर निगम अधिनियम के तहत ट्रेड लाईसैंस नहीं लेने वाले स्पा सैंटरों पर नगर निगम गुरूग्राम द्वारा कार्रवाई की गई । इसके तहत जोन-4 क्षेत्र के सोहना रोड़ स्थित ओमैक्स सिटी सैंटर मॉल में संचालित 13 स्पा सैंटरों को सील किया गया।


सोमवार को जोनल टैक्सेशन ऑफिसर देवेन्द्र कुमार की टीम सोहना रोड़ स्थित ओमैक्स सिटी सैंटर मॉल पहुंची। यहां पर बिना ट्रेड लाईसैंस प्राप्त किए संचालित किए जा रहे 13 स्पा सैंटरों को सील करने की कार्रवाई टीम द्वारा की गई। सील किए गए स्पा सैंटरों में गोल्डन स्पा, हेवन्ली स्पा, द ट्रू स्पा, द ओसेन स्पा, द डायमंड स्पा, वैलनेस स्पा एवं द बल्यू स्पा सहित अन्य स्पा शामिल हैं।

Link – मसाज पार्लर में चल रहे सैक्स रैकेट की खबर देखने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें :- https://youtu.be/YJtcIlHN9AU


उल्लेखनीय है कि नगर निगम गुरूग्राम के संयुक्त आयुक्त-4 प्रदीप अहलावत ने 26 फरवरी को जोनल टैक्सेशन ऑफिसर देवेन्द्र कुमार को निर्देश दिए थे कि वे बिना लाईसैंस के अवैध रूप से चल रहे स्पा सैंटरों पर कार्रवाई करें। संयुक्त आयुक्त द्वारा जारी आदेश में कहा गया था कि मेयर कार्यालय को एक शिकायत प्राप्त हुई है कि ओमैक्स सिटी सैंटर मॉल में गैर-कानूनी तरीके से स्पा सैंटर संचालित किए जा रहे हैं। प्राप्त शिकायत के आधार पर सोमवार को सीलिंग की कार्रवाई की गई।

आपको बता दें कि करीब एक महीने पहले गुरुग्राम न्यूज़ नेटवर्क ने इस तरह के अवैध स्पा सैंटरों पर एक स्टिंग ऑपरेशन को अंजाम दिया था जिसमें कई मसाज पार्लर में मौजूद कर्मचारियों ने वहां पर सेक्स रैकेट की बात कुबूली थी बावजूद इसके अभी तक शहर में इस तरह के दर्जनों मसाज पार्लर चल रहे हैं जिसको लेकर गुरुग्राम पुलिस ने तो कोई कार्यवाई नहीं लेकिन नगर निगम ने बिना ट्रैड लाइसेंस के चल रहे 13 स्पा सैंटर्स को सील जरुर कर दिया है ।

 

 

Related Articles

Check Also
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker