Gurugram News Network

अपराधशहर

तारबंदी कर रहे परिवार पर किया हमला

Gurugram News Network – गांव अकलीम पुर में जमीन के विवाद में एक परिवार ने एक व्यक्ति पर हमला कर उसे बुरी तरह से घायल कर दिया। जिस वक्त परिवार ने उस पर हमला किया उस वक्त पीड़ित अपने खेत की तार फेंसिंग करवा रहा था। आरोप है कि घायल अवस्था में जब अपना इलाज कराने के लिए अस्पताल गया तो पीछे से आरोपी परिवार ने उनके खेत में पशु छोड़ दिए जिसके कारण उसकी फसल खराब हो गई। इसकी शिकायत उसमें बादशाहपुर थाना पुलिस को देकर केस दर्ज कराया है।


पुलिस को दी शिकायत में अकलीम पुर के रहने वाले ओम दत्त ने बताया कि 30 नवंबर को वह अपने खेत में तार फेंसिंग करा रहे थे। इस दौरान उनके गांव के ही रहने वाले राजकुमार उनके परिवार के सदस्य मौके पर आ गए और उन्हें तार फेंसिंग कराने से रोकने लगे। आरोप है कि दोपहर के वक्त आरोपी तार फेंसिंग को लेकर उनसे विवाद करने लगे और लाठी-डंडों से उन्हें बुरी तरह पीटकर घायल कर दिया। यहां काम कर रही लेबर को भी उन्होंने मौके से भगा दिया। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से उसे जान से मारने की धमकी देते हुए चले गए। इसके बाद में अपना इलाज कराने के लिए सेक्टर 10 सिविल अस्पताल पहुंचे और इस घटना की सूचना पुलिस को दी।


 अभी पुलिस कोई कार्रवाई कर पाती कि इससे पहले आरोपियों ने उनके खेतों में अपने पशु छोड़ दिए जिसके कारण उनके खेत में लगी गेहूं की फसल खराब हो गई। इस पर उन्होंने पुलिस को शिकायत देकर केस दर्ज कराया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Manu Mehta

मनु मेहता साल 2008 से गुरुग्राम में पत्रकारिता से जुड़े हैं । मनु मेहता ने टोटल टीवी न्यूज़ चैनल से अपने करियर की शुरुआत की । इस सफर के दौरान न्यूज़ एक्सप्रेस चैनल में हरियाणा स्टेट हेड के तौर पर कार्य किया । मनु मेहता न्यूज़ 24, टीवी9 भारतवर्ष, ANI न्यूज़ एजेंसी एमएच1 न्यूज चैनल, जनता टीवी में काम कर चुके हैं । फिलहाल मनु मेहता गुरुग्राम न्यूज़ नेटवर्क में बतौर सीईओ कार्यरत हैं

Related Articles

Check Also
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker