राजनीति

आम आदमी पार्टी के गुरुग्राम ज़िला अध्यक्ष ने कहा अलविदा

 

 

गुरुग्राम न्यूज़ नेटवर्क – हरियाणा विधानसभा चुनाव से पहले आम आदमी पार्टी को एक बड़ा झटका लगा है । ‘आप’ गुरुग्राम के ज़िला अध्यक्ष महेश यादव ने पार्टी को अलविदा कह दिया है और अब गुड़गांव विधानसभा से निर्दलीय उम्मीदवार को अपना समर्थन दिया है । महेश यादव ने बुधवार को प्रेस वार्ता कर इसकी जानकारी दी और आम आदमी पार्टी के गुड़गांव के कार्यकर्ताओं पर गंभीर आरोप लगाए । महेश यादव का कहना है कि आम आदमी पार्टी में मुझे तो बहुत सम्मान मिला लेकिन पार्टी के कुछ कार्यकर्ता पार्टी को खराब करने में जुटे हुए हैं मैने सीएम केजरीवाल से इसकी शिकायत भी की लेकिन उन लोगों पर कार्यवाई नहीं हुई इसीलिए अब पार्टी छोडने के अलावा कोई रास्ता नहीं बचता ।

 

महेश यादव ने कहा कि अब हम किसी पार्टी के साथ काम नहीं करेंगे अब हम अकेले रहकर अपने शहर की सेवा करेंगे और गुड़गांव विधानसभा से निर्दलीय उम्मीदवार मोहित मदन ग्रोवर को अपना सपोर्ट करतें हैं । महेश यादव का कहना है कि अगर गुड़गांव की जनता से मोहित ग्रोवर को विधानसभा भेजा और विधायक बनने के बाद अगर मोहित भी कुछ गलत करेंगे या इनके कार्यकर्ता कुछ गलत करेंगे तो हम इनका भी साथ छोड़ देंगे ।

 

आपको बता दें कि महेश यादव करीब 6 साल पहले कांग्रेस से जुड़ें हुए थे और राव इंद्रजीत सिंह के समर्थक थे । जब राव इंद्रजीत सिंह ने कांग्रेस को अलविदा कहा तो महेश को इंसाफ मंच का युवा अध्यक्ष बनाया गया । लेकिन महेश यादव ने जल्द ही राव इंद्रजीत का भी साथ छोड़ दिया और करीब डेढ साल पहले आम आदमी पार्टी ज्वाइन की और अब उन्होने आम आदमी पार्टी को भी अलविदा कह दिया है । महेश यादव गुरुग्राम के चकरपुर गांव के रहने वाले हैं और यादव वोर्टस में अच्छा खासा प्रभाव रखते हैं ।

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker