Gurugram News Network

अपराधदिल्ली एनसीआरशहरहरियाणा

महिला ने वापस नहीं ली शिकायत तो युवकों ने फेंक दिया कैमिकल

Gurugram News Network- दिल्ली के पश्चिम विहार थाने में दो लोगों के खिलाफ दी गई शिकायत वापस न लेना एक युवती को भारी पड़ गया। युवती को रोककर बाइक सवार दो युवकों ने उस पर ज्वलनशील कैमिकल डाल दिया। फरार होने से पहले आरोपियों ने युवती को धमकी दी कि अगर एक सप्ताह में उसने शिकायत वापस न ली तो उसकी गोली मारकर हत्या कर दी जाएगी। पीड़िता ने इसकी सूचना सुशांत लोक थाना पुलिस को दी। पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि आसपास क्षेत्र में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाली जा रही है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

पुलिस के मुताबिक, एक युवती ने बताया कि वह सुशांत लोक थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले पावर ग्रिड के पास से होते हुए अपने घर जा रही थी। इसी दौरान दो युवक आए जिन्होंने रास्ता पूछने के बहाने उसे रोक लिया। आरोप है कि रास्ता पूछने के दौरान बाइक सवार दोनों युवकों ने उसका नाम पुकारा और उसे धमकी दी कि जो उसने राकेश बाबूजी और अशोक बाबूजी के खिलाफ दिल्ली के पश्चिम विहार थाने में शिकायत दी है वह वापस ले ले। 

आरोप है कि जब उन्होंने शिकायत वापस लेने से मना किया तो आरोपियों ने उन पर कुछ ज्वलनशील कैमिकल फेंक दिया। इससे उनके शरीर पर जलन होने लगी। पीड़िता ने यह भी आरोप लगाया कि आरोपियों ने उन्हें धमकी दी कि यह तो उन्होंने अभी ट्रेलर दिखाया है। अगर एक सप्ताह में शिकायत वापस न ली तो उसे गोली मार दी जाएगी। वारदात के बाद आरोपी फरार हो गए। इस पर पीड़िता अपना इलाज कराने अस्पताल पहुंची जहां से पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

Manu Mehta

मनु मेहता साल 2008 से गुरुग्राम में पत्रकारिता से जुड़े हैं । मनु मेहता ने टोटल टीवी न्यूज़ चैनल से अपने करियर की शुरुआत की । इस सफर के दौरान न्यूज़ एक्सप्रेस चैनल में हरियाणा स्टेट हेड के तौर पर कार्य किया । मनु मेहता न्यूज़ 24, टीवी9 भारतवर्ष, ANI न्यूज़ एजेंसी एमएच1 न्यूज चैनल, जनता टीवी में काम कर चुके हैं । फिलहाल मनु मेहता गुरुग्राम न्यूज़ नेटवर्क में बतौर सीईओ कार्यरत हैं

Related Articles

Check Also
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker