अपराध

सावधान ! सदर बाजार में घूम रहे हैं शातिर ठग, बचकर रहें

Gurugram News Network – शहर के सबसे व्यवस्ततम बाजार में आप खरीददारी करने जा रहे हो तो सावधान हो जाओ। सदर बाजार में कुछ शातिर ठग घूम रहे हैं जो मौका पाते ही आपको चपत लगा सकते हैं। ऐसा ही एक मामला सिटी थाना पुलिस ने दर्ज किया है।

पुलिस को दी शिकायत में कादीपुर की रहने वाली रितु जांगड़ा ने कहा कि वह सदर बाजार में खरीददारी करने गई थी। खरीददारी के दौरान उसके पास रुपए कम पड़ गए। ऐसे में वह सदर बाजार में बने पंजाब नेशनल बैंक के एटीएम बूथ में रुपए निकालने गई थी। जब वह रुपए निकाल रही थी तो एक व्यक्ति उनकी मदद के बहाने आ गया और उनका एटीएम कार्ड बदल लिया। उसके जाने के कुछ देर बाद उनके मोबाइल पर बैंक खाते से 25 हजार रुपए निकाले जाने का मैसेज आया। इसकी शिकायत महिला ने पुलिस को देकर केस दर्ज कराया है। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। 

Manu Mehta

मनु मेहता साल 2008 से गुरुग्राम में पत्रकारिता से जुड़े हैं । मनु मेहता ने टोटल टीवी न्यूज़ चैनल से अपने करियर की शुरुआत की । इस सफर के दौरान न्यूज़ एक्सप्रेस चैनल में हरियाणा स्टेट हेड के तौर पर कार्य किया । मनु मेहता न्यूज़ 24, टीवी9 भारतवर्ष, ANI न्यूज़ एजेंसी एमएच1 न्यूज चैनल, जनता टीवी में काम कर चुके हैं । फिलहाल मनु मेहता गुरुग्राम न्यूज़ नेटवर्क में बतौर सीईओ कार्यरत हैं

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker