Gurugram News Network

अपराधशहरहरियाणा

कुत्ते को घर के सामने शौच कराने से मना किया तो परिवार पर किया हमला

आरोपी ने अपने परिवार के साथ मिलकर की पिटाई, घायलों को कराया अस्पताल में भर्ती, न्यू कॉलोनी थाना पुलिस ने किया केस दर्ज

Gurugram News Network – घर के बाहर कुत्ते को शौच कराने से मना करना एक परिवार को भारी पड़ गया। आरोपी ने अपने परिजनों के साथ मिलकर परिवार पर हमला कर दिया और घायल कर दिया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। पीड़ित की शिकायत पर न्यू कॉलोनी थाना पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस को दी शिकायत में ज्योति पार्क की रहने वाले पूनम ने बताया कि कल सुबह छह बने उनके घर के पास फिरोज गांधी कॉलोनी का रहने वाला शिवम अपने कुत्ते को लेकर आया था। शिवम अपने कुत्ते को उनके घर के बाहर ही शौच कराने लगा। इसके लिए उनके बेटे शुभम ने मना किया तो शिवम ने शुभम को थप्पड़ मार दिया। इसके बाद शिवम अपने परिजनों को लेकर आ गया और उनके परिवार पर हमला कर दिया।

आरोप है कि शिवम व उनके परिवार ने लोहे की रॉड, डंडे, स्टील की राॅड आदि से उनके परिवार पर हमला कर दिया जिसमें उन्हें व उनके परिवार को काफी अधिक चोटे लगी हैं। वारदात के बाद आरोपियों ने उन्हें जान से मारने की धमकी दी। इस बारे में जब उन्होंने पुलिस को सूचना दी तो पुलिस ने उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस ने शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Manu Mehta

मनु मेहता साल 2008 से गुरुग्राम में पत्रकारिता से जुड़े हैं । मनु मेहता ने टोटल टीवी न्यूज़ चैनल से अपने करियर की शुरुआत की । इस सफर के दौरान न्यूज़ एक्सप्रेस चैनल में हरियाणा स्टेट हेड के तौर पर कार्य किया । मनु मेहता न्यूज़ 24, टीवी9 भारतवर्ष, ANI न्यूज़ एजेंसी एमएच1 न्यूज चैनल, जनता टीवी में काम कर चुके हैं । फिलहाल मनु मेहता गुरुग्राम न्यूज़ नेटवर्क में बतौर सीईओ कार्यरत हैं

Related Articles

Check Also
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker