Gurugram News Network

अपराधशहर

बस धीरे चलाने को कहा तो रोडवेज ड्राइवर ने साथियों संग कंपनी कर्मचारी को पीटा

Gurugram News Network – हरियाणा रोडवेज बस ड्राइवर को बस धीरे चलाने का कहना एक कंपनी कर्मचारी को भारी पड़ गया। ड्राइवर ने अपने साथियों संग कंपनी कर्मचारी की पिटाई कर दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायल को अस्पताल में भर्ती कराया। सेक्टर-10 थाना पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस को दी शिकायत में झज्जर के रहने वाले अनिल कुमार ने बताया कि वह मारुति कंपनी में कार्यरत है। अपनी कार से वह मारुति कंपनी में जा रहा था। जब वह वजीरपुर चौक के पास पहुंचा तो हरियाणा रोडवेज बस के ड्राइवर ने अपनी बस को गलत तरीके से ओवरटेक करनी शुरू कर दी जिसके कारण बस और उनकी कार में टक्कर होते-होते बच गई। कुछ दूर जाने के बाद बस जाम में फंस गई जिसके बाद वह अपनी कार से उतरकर बस ड्राइवर को नसीहत देने के लिए पहुंच गए। 

आरोप है कि वह बस ड्राइवर को बस धीरे चलाने के लिए कहने लगे तो ड्राइवर तैश में आ गया और नीचे उतर आया। इस दौरान उसके करीब पांच अन्य साथी भी बस से नीचे आ गए और सभी ने उसे पीटना शुरू कर दिया। इस घटना में वह लहूलुहान हो गया। इसकी सूचना उसने पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे अस्पताल पहुंचाया। पुलिस ने शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Manu Mehta

मनु मेहता साल 2008 से गुरुग्राम में पत्रकारिता से जुड़े हैं । मनु मेहता ने टोटल टीवी न्यूज़ चैनल से अपने करियर की शुरुआत की । इस सफर के दौरान न्यूज़ एक्सप्रेस चैनल में हरियाणा स्टेट हेड के तौर पर कार्य किया । मनु मेहता न्यूज़ 24, टीवी9 भारतवर्ष, ANI न्यूज़ एजेंसी एमएच1 न्यूज चैनल, जनता टीवी में काम कर चुके हैं । फिलहाल मनु मेहता गुरुग्राम न्यूज़ नेटवर्क में बतौर सीईओ कार्यरत हैं

Related Articles

Check Also
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker