अपराध

गुरुग्राम के बैंकों में ठगों का डेरा

Gurugram News Network- बैंक खाते में रुपए जमा कराने वालों के लिए अहम खबर है। यदि बैंक में कोई अनजान व्यक्ति रुपए जमा कराने के लिए मदद मांगे तो सावधान रहें। यह व्यक्ति आपसे रुपए ठग कर फरार हो सकते हैं। ऐसा ही मामला सेक्टर-10 ए SBI बैंक में सामने आया है। सेक्टर-10 थाना पुलिस ने शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

गांव खांडसा निवासी सतीश कुमार ने बताया कि उसका SBI बैंक सेक्टर-10 ए में खाता है। 18 नवंबर की दोपहर को वह अपने खाते में एक लाख रुपए जमा कराने गया था। बैंक के अंदर उसे दो युवक मिले जिन्होंने स्वयं को पंजाब से आना बताया। युवकों ने बताया कि उनका बैंक में खाता नहीं है और वह 3 लाख रुपए साथ लाया है जिसे संभालने में उसे दिक्कत हो रही है। ऐसे में यह 3 लाख रुपए वह अपने बैंक खाते में जमा करा दे। उसके पास जो थोड़े रुपए हैं वह उन्हें दे दे। शेष राशि जरूरत पड़ने पर वह उनसे ले लेगा। झांसे में लेने के लिए आरोपियों ने उन्हें 2 हजार रुपए के नोट की एक गड्डी दिखाई।

सतीश ने बताया कि दोनों युवक उसे झांसे में लेकर बैंक से बाहर ले गए। एक युवक ने उनसे एक लाख रुपए ले लिए, जबकि दूसरा युवक कुछ दूर एकांत में जाकर रुपए निकालकर लाने की बात कहने लगा। रुपए निकालने गया युवक काफी देर तक वापस नहीं आया तो दूसरा युवक उसे बुलाने के बहाने मौके से फरार हो गया। काफी देर तक इंतजार के बाद जब दोनों नहीं आए तो सतीश ने उनकी तलाश की, लेकिन कुछ पता नहीं लगा। इसके बाद उसने पुलिस को शिकायत देकर केस दर्ज कराया। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है।

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker