Gurugram News Network

अपराधशहरहरियाणा

सोहना अस्पताल में जमकर चली तलवारें, दोनों पक्षों के 10 लोग घायल

Gurugram News Network- गोवर्धन पूजा के दौरान आतिशबाजी करने को लेकर दो गुट आपस में भिड़ गए। सोहना के वार्ड-20 में हुई वारदात में करीब 10 लोग घायल हो गए। गली में हुई मारपीट के बाद जब घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया तो एक पक्ष ने अपने साथियों को बुलवा लिया और नकाबपोश बदमाशों ने अस्पताल में दूसरे पक्ष पर तलवारों से हमला कर दिया जिसमें एक व्यक्ति का हाथ काट दिया गया। घटना में घायलों को अलग-अलग अस्पतालों में भर्ती कराया गया है। मामले में सोहना सिटी थाना पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। 

पुलिस के मुताबिक, पीड़ितों के घर के बाहर पुलिस को तैनात कर दिया गया है ताकि घायलों की सुरक्षा की जा सके। वहीं, पीड़ित परिवार का आरोप है कि पुलिस ने कार्रवाई में लापरवाही बरती है। यदि पुलिस पहले ही कार्रवाई कर देती तो आरोपी अस्पताल में पहुंचकर उन पर हमला नहीं करते। अस्पताल में हमला करने के दौरान भी उन्होंने पुलिस को सूचना दी थी, लेकिन पुलिसकर्मी भी अस्पताल में एक घंटे की देरी से पहुंचे।

जानकारी के मुताबिक, सोहना के वार्ड-20 में आज गोवर्धन पूजा की जा रही थी। इस दौरान कुछ लोगों द्वारा यहां आतिशबाजी की गई। बताया जा रहा है कि आतिशबाजी करने को लेकर दूसरे पक्ष के लोगों ने विवाद खड़ा कर दिया और दोनों पक्ष आपस में भिड़ गए। इस दौरान जमकर लाठी-डंडे चले। इस घटना में दोनों पक्षों के करीब आधा दर्जन लोग घायल हो गए जिन्हें सोहना के अस्पताल में भर्ती कराया गया। 

इसकी सूचना पुलिस को भी दी गई। लोगों का आरोप है कि घटना की सूचना मिलने के बाद भी पुलिस मौके पर काफी विलंब से पहुंची। अस्पताल में जब घायल इलाज करा रहे थे तो कुछ नकाबपोश युवक आए और अस्पताल में भर्ती घायलों पर तलवार से हमला कर दिया। इस घटना में एक युवक का हाथ पूरी तरह से काट दिया गया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

Manu Mehta

मनु मेहता साल 2008 से गुरुग्राम में पत्रकारिता से जुड़े हैं । मनु मेहता ने टोटल टीवी न्यूज़ चैनल से अपने करियर की शुरुआत की । इस सफर के दौरान न्यूज़ एक्सप्रेस चैनल में हरियाणा स्टेट हेड के तौर पर कार्य किया । मनु मेहता न्यूज़ 24, टीवी9 भारतवर्ष, ANI न्यूज़ एजेंसी एमएच1 न्यूज चैनल, जनता टीवी में काम कर चुके हैं । फिलहाल मनु मेहता गुरुग्राम न्यूज़ नेटवर्क में बतौर सीईओ कार्यरत हैं

Related Articles

Check Also
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker