Gurugram News Network

अपराध

Roadrage in Gurugram- स्कूटी को टक्कर मारकर कार चालक ने स्कूटी सवार को पीटा

Gurugram News Network- गुरुग्राम में रोडरेज का मामला सामने आया है। एक ओमनी वैन चालक ने पहले सामने से आ रही स्कूटी को टक्कर मार दी और बाद में वैन में सवार ड्राइवर व उसके साथियों ने मिलकर स्कूटी सवार को बुरी तरह से पीटकर घायल कर दिया। सूचना मिलते ही मानेसर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस को दी शिकायत में अलवर के रहने वाले सचिन ने बताया कि वह अपने परिवार के साथ गांव फाजलवास में किराए पर रहता है। 21 मई को वह अपनी स्कूटी से गांव बाघनकी से पहाड़ा गांव की तरफ जा रहा था। इस दौरान उसके साथ पचगांव निवासी मनीष व कुकडौला निवासी ईशु उर्फ पटरी बैठे हुए थे। उनके साथ दूसरी स्कूटी पर गांव मोकलवास निवासी नरेंद्र व पवन भी साथ चल रहे थे। जब वह गांव पहाड़ा रोड पर एक स्कूल के सामने पहुंचे तो उनके सामने से एक ओमनी वैन आई जिसने नरेंद्र व पवन की स्कूटी को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि नरेंद्र और पवन के साथ चल रही उनकी स्कूटी से टकरा गई और वह भी स्कूटी सहित नीचे गिर गए। 

सचिन ने बताया कि टक्कर लगने के बाद ओमनी वैन से करीब आधा दर्जन युवक डंडे लेकर नीचे उतरे और उसे व मनीष को पीटने लगे। उन्हें पिटता देख नरेंद्र व पवन मौके से भाग गए। बाद में लोगों को आता देख आरोपी मौके से फरार हो गए। घटना के बाद वह अपने घर पहुंचे जिसके बाद परिजनों ने उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया। अस्पताल से सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

Manu Mehta

मनु मेहता साल 2008 से गुरुग्राम में पत्रकारिता से जुड़े हैं । मनु मेहता ने टोटल टीवी न्यूज़ चैनल से अपने करियर की शुरुआत की । इस सफर के दौरान न्यूज़ एक्सप्रेस चैनल में हरियाणा स्टेट हेड के तौर पर कार्य किया । मनु मेहता न्यूज़ 24, टीवी9 भारतवर्ष, ANI न्यूज़ एजेंसी एमएच1 न्यूज चैनल, जनता टीवी में काम कर चुके हैं । फिलहाल मनु मेहता गुरुग्राम न्यूज़ नेटवर्क में बतौर सीईओ कार्यरत हैं

Related Articles

Check Also
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker