अपराधदिल्ली एनसीआरशहरहरियाणा

Instagram पर महिलाओं की फेक आईडी बनाकर आपत्तिजनक वीडियो वायरल करने वाले दो गिरफ्तार

Gurugram News Network-महिलाओं को परेशान करने के लिए उनकी आपत्तिजनक वीडियो व फोटो बनाकर उन्हीं के नाम से फेक Instagram ID बनाकर वायरल करने वाले दो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपियों की पहचान नवादा बिहार के रहने वाले अभिषेक व खैरथल राजस्थान के रहने वाले राहुल खान के रूप में हुई है।

आरोपियों ने पूछताछ में बताया कि वह महिलाओं को परेशान करने के लिए उनके नाम से Instagram पर फेक ID बनाते थे और उस पर उनकी आपत्तिजनक वीडियो लगाते थे। कुछ महिलाओं की उन्होंने फेक ID बनाकर इस तरह के कृत्यों काे अंजाम दिया था। इन आरोपियों का शिकार हो चुकी दो महिलाओं ने साइबर थाना वेस्ट पुलिस ने दर्ज किया था। महिलाओं ने पुलिस को बताया था कि अज्ञात व्यक्ति ने उनके नाम से फेक आईडी बनाई थी और उनकी आपत्तिजनक वीडियो फोटो पोस्ट की थी।

इस मामले में कार्रवाई करते हुए पुलिस ने तकनीकी सहायता की मदद से इन आरोपियों को काबू किया है। पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है। जांच के दौरान सामने आएगा कि आखिर आरोपियों ने और कितनी महिलाओं की फेक ID बनाई है।

Manu Mehta

मनु मेहता साल 2008 से गुरुग्राम में पत्रकारिता से जुड़े हैं । मनु मेहता ने टोटल टीवी न्यूज़ चैनल से अपने करियर की शुरुआत की । इस सफर के दौरान न्यूज़ एक्सप्रेस चैनल में हरियाणा स्टेट हेड के तौर पर कार्य किया । मनु मेहता न्यूज़ 24, टीवी9 भारतवर्ष, ANI न्यूज़ एजेंसी एमएच1 न्यूज चैनल, जनता टीवी में काम कर चुके हैं । फिलहाल मनु मेहता गुरुग्राम न्यूज़ नेटवर्क में बतौर सीईओ कार्यरत हैं

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker